Navratri 2023: इस नवरात्रि पर इन राशियों पर मेहरबान होगी मां दुर्गा, करना होगा ये काम दूर होगी सभी परेशानी

 
Navratri 2023

नवरात्रि के दौरान मां दुर्गा अपनी कृपा बरसाती हैं और आपके जीवन से परेशानियां दूर कर देती हैं। इस दौरान कुछ लोगों की किस्मत के सितारे चमकेंगे और उनके जीवन में अपार खुशियाँ आएंगी। ऐसे में आइए जानते हैं कुछ ऐसी राशियों के बारे में जिन पर मां दुर्गा मेहरबान रहेंगी, आइए जानते हैं कुछ ऐसी राशियों के नाम:

मेष राशि:

मेष राशि वालों के लिए नवरात्रि का यह अवसर कई शुभ संयोग लेकर आएगा। इस अवधि में आपको व्यापार में बड़े सौदे मिलेंगे। इतना ही नहीं आप दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरक्की करेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और आपको जबरदस्त आर्थिक लाभ भी होगा।

मिथुन राशि:

मिथुन राशि वालों के लिए यह नवरात्रि उन्नति के नए अवसर लेकर आएगी। इस दौरान अन्य कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी और आर्थिक लाभ के अवसर भी खुलेंगे। यात्रा से आपको मानसिक ख़ुशी मिलेगी।

सिंह राशि:

इस राशि के जातकों की रचनात्मकता में नवरात्रि के दौरान वृद्धि होगी। आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। इस दौरान आपके घर में सुख-समृद्धि बढ़ेगी। घर में कोई शुभ समाचार आएगा।

मकर राशि:

इस राशि के लोगों के लिए नवरात्रि प्रेम जीवन में नया मोड़ लेकर आएगी। विवाह के योग भी निश्चित हैं। ये दिन सम्मान और खुशियों से भरे रहेंगे। विवाद से दूर रहें और अपने काम पर ध्यान दें।

मीन राशि:

इस दौरान इन राशि के जातकों को पुत्र प्राप्ति की संभावना बन रही है। पैसों से जुड़ी परेशानियां खत्म हो जाएंगी. पदोन्नति के योग हैं. व्यापार में तरक्की के नए द्वार खुलेंगे।

नवरात्रि के दौरान करें ये उपाय:

अगर आपको धन संबंधी परेशानी है तो आप नवरात्रि की अष्टमी और नवमी के दिन एक नारियल को लाल कपड़े में बांधकर कार्यस्थल पर रखें।
अगर घर में आए दिन झगड़े होते हैं या पति-पत्नी के बीच कलह रहती है तो दंपत्ति को माता रानी को चुनरी चढ़ानी चाहिए, इससे जीवन से जुड़ी सभी परेशानियां दूर हो जाती हैं।


Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.rewanewsmedia.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

Related Topics

Latest News