VALENTINE DAY पर पति ने पत्नी को पार्क में मिलने बुलाया, फिर गला घोंट कर दी हत्या

 
image

सोनीपत। नाराज पत्नी को वेलेंटाइन-डे पर मिलने के बहाने से पार्क में बुलाकर युवक ने गला दबाकर हत्या कर दी। पांची गांव के विवाहित मृतका निशा दिल्ली के शाहदरा स्थित मोहल्ला क्लिनिक में बतौर नर्स कार्यरत थी। अनबन के चलते हाल में सोनीपत शहर स्थित चिंतपूर्ण कॉलोनी में अपने मायके में रह रही थी। महिला का गले में बंधे शाल से ही गला दबाने का अंदेशा है। मृतका की मां के बयान पर पुलिस ने पांची के रहने वाले पति भानू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

शहर के न्यू चिंतपूर्णी कॉलोनी की रहने वाली 35 वर्षीय निशा गांव पांची में विवाहित थी। वह दिल्ली के शाहदरा स्थित मोहल्ला क्लीनिक में बतौर नर्स कार्यरत थी। पति भानू के साथ अनबन के चलते हाल में अपने मायके में रह रही थी। दोनों का 11 वर्षीय एक बेटा है। बुधवार सुबह सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे पार्क में महिला का शव पड़ा है। जिस पर टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल राजकीय रेलवे थाना पुलिस का होने के चलते रेलवे पुलिस को बुलाया गया। जिस पर रेलवे पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

मृतक की मां ने दर्ज कराया केस

महिला के पास उनका मोबाइल व पर्स भी पड़ा मिला है। पर्स में मिले आधार कार्ड से महिला की पहचान हो सकी। महिला के स्वजनों को मामले से अवगत कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। निशा की मां ने अपने दामाद भानू पर मिलने के बहाने पार्क में बुलाकर हत्या करने की शिकायत पुलिस को दी है। शिकायत के आधार पर राजकीय रेलवे पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, पोस्टमार्टम करवा स्वजनों को शव सौंप दिया है।

Related Topics

Latest News