मेहंदीपुर बालाजी के नांदरी गांव में प्रेग्नेंट महिला से रेप कर हत्या : आरोपी के घर को पूरे गांव ने जलाकर फूंका

 
xcvvc

प्रेग्नेंट महिला से रेप और उसकी हत्या के आरोपी के घर को पूरे गांव ने जलाकर फूंक दिया। गुस्साए लोगों ने आरोपी के रिश्तेदारों के घर भी जमकर तोड़फोड़ की। इससे पहले ग्रामीणों ने मीटिंग कर हमले का फैसला किया। उन्होंने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी जमकर पथराव किया। घटना दौसा के मेहंदीपुर बालाजी के नांदरी गांव में गुरुवार रात 10 बजे की है। इस पूरे घटनाक्रम में आगजनी करने वाले तीन लोग भी झुलस गए हैं। जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

मीटिंग के बाद हमला किया
बताया जा रहा है कि रेप और मर्डर से गुस्साए पीड़ित पक्ष के लोगों ने गुरुवार को मीटिंग की। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी के घर सहित चार घरों पर हमला कर दिया। इसमें से एक घर में आग लगा दी और बाकी घरों में जमकर तोड़फोड़ की है। हालांकि, हमलावरों के आने से पहले चारों घरों के लोग मौके से भाग गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही मानपुर और सिकंदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उन पर भी पथराव किया गया। इसमें कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। पुलिस की गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। रातभर से गांव में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल और मानपुर डिप्टी एसपी दीपक मीणा समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

खेत में मिला था प्रेग्नेंट महिला का शव
नांदरी गांव के एक युवक ने 28 अप्रैल को जगराम नाम के युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसमें बताया था कि आराेपी उसकी पत्नी को 27 अप्रैल को चारा भरवाने की बात कहकर ले गया था, लेकिन वे खेत में नहीं पहुंचे। इसके बाद युवक ने पत्नी के घर नहीं लौटने पर उसे इधर-उधर और रिश्तेदारी में तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला।

आरोपी युवक का फोन भी बंद आया और वो घर पर गायब मिला। शिकायत के बाद पुलिस ने तलाश शुरू की तो लापता महिला का शव 29 अप्रैल को जंगल के पास खेत में क्षत-विक्षत हालत में पड़ा मिला था। इस पर मृतका के पति ने हत्या कि रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि जगराम मीणा ने दुष्कर्म के बाद उसकी पत्नी की हत्या कर दी। उसकी पत्नी 6 महीने की प्रेग्नेंट भी थी। मामले में पुलिस ने 1 मई को आरोपी जगराम पुत्र बाबूलाल मीणा को हाईवे के पास खेड़ापहाड़पुर चौराहे से गिरफ्तार किया था।

Related Topics

Latest News