Sidhu Moosewala की मां चरण कौर ने दिया को छोटे सिद्धू को जन्म; पिता बलकौर सिंह ने शेयर की फोटो

 
image

Punjab: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। इसकी जानकारी मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपने नन्हें बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों आत्माओं के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की माता चरण द्वारा फिर से बेटे को जन्म देने से हवेली में फिर से जश्न का माहौल है। 58 वर्ष की उम्र में चरण कौर ने बेटे को जन्म देने के लिए आईवीएफ तकनीक का इस्तेमाल किया है।

इस तस्वीर के साथ सिंगर के पिता ने कैप्शन पंजाबी में लिखा है- शुभदीप के लाखों चाहने वालें की दुआ से ऊपरवाले ने हमे शुभ का छोटा भाई दिया है. वाहेगुरु की कृपा से हमारा परिवार स्वस्थ और शुक्रगुजार है उन सभी लोगों का जो हमे इतना प्यार करते हैं.

मां को लेकर चल रही थीं ये अफवाहें

बेटे के जन्म से पहले ही सिद्धू मूसेवाला की मां को लेकर खबरें चल रही थीं कि उन्होंने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. लेकिन उनके पिता बलकौर सिंह ने एक पोस्ट शेयर कर इन अफवाहों पर विराम लगाया था.

बलकौर सिद्धू ने फेसबुक पर लिखा था कि- हम सिद्धू के फैंस के आभारी है जो हमारे परिवार को लेकर इतना चिंतित हैं. मेरी फैमिली को लेकर कई सारी अटकलें चल रही हैं. मेरी विनती है इन सभी रूमर्स पर यकीन ना करें. जो भी खबर होगी हम आपके साथ शेयर करेंगे. बता दें कि रिपोर्ट्स के मुबातिक चरण कौर ने बच्चा पैदा करने के लिए IVF का सहारा लिया है.

दिनदहाड़े हुई थी सिद्धू मूसेवाला की हत्या

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसवाला का 29 मई 2022 को बेरहमी से मर्डर हुआ था. सिंगर को दिनदहाड़े गोली से भून दिया था. मौके पर ही सिद्धू की मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम में सिद्धू की बॉडी पर गोलियों के 24 निशान मिले थे. रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर की मौत के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग का हाथ था.

सिद्धू मूसेवाल पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से सबसे ज्यादा चाहने वाले आर्टिस्ट थे. उनके फैंस उनके लिए दीवाने थे. सिंगर की मौत से उनके परिवार वालों के साथ ही फैंस को भी गहरा सदमा लगा था. सिद्धू के निधन को 2 साल होने वाले हैं लेकिन आज भी उन्हें कोई भूल नहीं पाया है. अपने इकलौते बेटे के जानें का गम आज भी सिंगर के माता-पिता के दिल में जिंदा हैं.

Related Topics

Latest News