Seema Haider ही है Sapna Chaudhary, इस वीडियो से मच गया बवाल

 
CVBVN

RNM DESK : इन दिनों सीमा हैदर (seema Haider) काफी चर्चा में है. उनका भारत में प्रवेश एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है. अगर आप सीमा हैदर के मामले के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको बता दें कि अपने प्यार से मिलने के लिए सीमा नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में घुसी, जिसके बाद पूरे देश में इसके बारे में खबरें फैल गई. दरअसल कोरोना काल में PUBG खेलते वक़्त सीमा का संपर्क Noida के सचिन से हुआ और दोनों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया.

गेम खेलने के दौरान एक दूसरे से हुआ संपर्क
Game खेलने के दौरान दोनों बात करने लगे और एक-दूसरे के साथ अपना मोबाइल नंबर शेयर किया. फिलहाल सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर सचिन के घर पहुंच चुकी है. मीडियाकर्मी भी सीमा का Interview करने पहुंच रहे है. सीमा हैदर के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर काफ़ी वायरल हो रहे है, जिसमें वो सचिन के साथ मस्ती मजाक करती दिख रही है. Social Media पर सीमा हैदर के कई पुराने और नए वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्हें डांस देखा जा सकता है.

Seema Haider का एक डांस वीडियो फिर से वायरल हो गया है, जिसमें वह लहंगा पहना हुआ डांस कर रही है। सीमा ने "हाय किस्मत फूटी" गाने पर उत्कृष्ट डांस दिखाया। इस वीडियो में दो या तीन महिलाएं ताली बजा रही हैं। सचिन ने सीमा हैदर के लिए एक गाना गाया था, जो कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। यूजर्स भी सीमा हैदर के डांस वीडियो पर कई कमेंट कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर नौ बार बदल गया एक यूजर ने नाम से लिखा कि यह बिल्कुल डांसर लग रहा है। एक अन्य यूजर ने कहा कि अगर वह भारत में रहती तो जम जाएगी। सीमा हैदर और सचिन के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। 17 जुलाई को यूपी ATS की टीम ने सीमा हैदर से पूछताछ की। सीमा हैदर के इस मामले में एक के बाद एक सतह सामने आ रही है। हाल ही में उनके सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर भी कई घोषणाएं हुई हैं। 2022 में उन्होंने अपना Instagram खाता बनाया था, जिसमें अब तक 9 बार यूजर का नाम बदला गया है।

Seema Haider के डांस का वीडियो हुआ वायरल
ऐसा ही एक वीडियो फिर वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि सीमा ने लहंगा पहना हुआ है और वह डांस कर रही है. सीमा ‘हाय किस्मत फूटी’ गाने पर बेहतरीन डांस दिखा रही है. इस वीडियो में दो- तीन महिलाएं और दिख रही है जो ताली बजा रही हैं. कुछ दिनों पहले सचिन ने सीमा हैदर के लिए गाना गाया था, जो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुआ.सीमा हैदर के डांस वीडियो पर Users भी अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर 9 बार बदला जा चुका है Username
एक यूजर ने लिखा कि यह बिल्कुल डांसर लग रही है. वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया किया कि यदि भारत में रह गई तो जम जाएगी. इसके अतिरिक्त सीमा हैदर और सचिन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. यूपी ATS की टीम ने 17 July को सीमा हैदर से पूछताछ की थी. सीमा हैदर के इस केस में लगातार एक के बाद एक सतह देखी जा रही है. बीते दिनों उनके सोशल मीडिया अकाउंट को लेकर भी कई खुलासे किये गये है. उन्होंने 2022 में अपना Instagram अकाउंट बनाया था, जिसमें अब तक 9 बार यूजर का नाम Change किया जा चुका है.

Related Topics

Latest News