शर्मनाक : ससुर अपनी बहु को नशे की दवा देकर किया बलत्कार , उसके बाद कई दिनों तक गैर मर्दो से कराया रेप ,सुर समेत 8 लोगों के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

 
image

चुरू. राजस्थान के चुरू जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जो देवर-भाभी और ससुर-बहू के पवित्र रिश्तों को कलंकित करती है। एक विवाहिता ने पुलिस थाने में जाकर पति, देवर ससुर समेत 8 लोगों के खिलाफ रेप करने का मामला दर्ज कराया है। इस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल सांडवा थाना पुलिस कर रही है। पुलिस ने बताया घटनाक्रम थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव का है।

पति नशा देकर बीवी को दोस्तों के हवाले कर देता था

पुलिस ने बताया कि फिलहाल पीड़िता अपने पिता के घर में रह रही है। उसने अपने ससुराल पक्ष के लोगों समेत अन्य कई लोगों पर रेप का मुकदमा दर्ज करवाया है । आरोप है पति उसे नशा देता था और उसके बाद उसे अपने दोस्तों के हवाले कर देता था । कई बार ससुर ने भी संबंध बनाए। देवर ने जब चाहा जब घर में ही उसे नोचा।

पत्नी ने मना किया तो पति ने गर्दन पर लगाया चाकू

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके चार बच्चे हैं । इनमें में तीन बेटे और एक बेटी है । वह अपने मां के घर रह रहे हैं। उसने पुलिस को बताया जब उसने पति की बात मानने से इनकार किया तो पति ने चाकू से गला काटने की कोशिश की । उसके बाद अपने दोस्तों के हवाले किया । कई बार तो पति के दोस्तों ने घर में ही उसके साथ अननेचुरल सेक्स किया।

महिला अपने पिता के घर रहने लगी

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह सभी से परेशान होकर कुछ महीने पहले अपने पिता के घर आ गई है । लेकिन अब पति और अन्य लोग बच्चों के मामा को जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि बच्चे उसी के पास रह रहे हैं। पुलिस ने पति ससुर देवर समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Related Topics

Latest News