शर्मनाक : बिरयानी खिलाने के बहाने गर्लफ्रेंड को ले गया घर ,उसके बाद 5 दोस्तों ने मिलकर लड़की को नोच डाला! किया गैंगरेप

 
image

UP News: लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपियों को हुसैनाबाद इलाके की पिक्चर गैलरी के पास से पकड़ा है। इनमें नाबालिग का बॉयफ्रेंड हिमांशु भी शामिल है। बॉयफ्रेंड ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पहले पीड़िता को अगवा किया, फिर गैराज में बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया।

दोस्त ने दिया धोखा, दोस्तों ने किया गैंगरेप

ठाकुरगंज पुलिस के मुताबिक नाबालिग की दोस्ती हिमांशु सोनी नाम के लड़के से हुई थी। उसी ने पीड़िता को अपनी बातों में फंसाया और फिर अपने दोस्त साहिल की मदद से नाबालिग लड़की को अपने साथ गैराज ले गया। यहां हिमांशु के साथ साहिल, अनिल, वाहिद और समीर ने गैंगरेप किया। हिमांशु सोनी आर्केस्ट्रा में गाना गाने का काम करता है। वहीं अन्य आरोपी बैटरी रिक्शा चलाते हैं। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

क्या बोली पुलिस?

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) ने कहा, आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना) और 328 (हानिकारक पदार्थ देकर नुकसान पहुंचाना) और पोस्को अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं। पीड़िता की उम्र तकरीबन 16 साल बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि पांचों आरोपियों में से उसकी दोस्ती हिमांशु से थी जिसने 3 मई की शाम को उसके साथ खरीदारी के लिए बाहर जाने का झांसा दिया। फिर वह और उसके दोस्त उसे बिरयानी खिलाने के बाद एक गैरेज में ले गए। पुलिस इस मामले में वैज्ञानिक एविडेंस भी जुटा रही है ताकि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके। पुलिस का कहना है कि लड़की के बयान के अलावा केस को मजबूत करने के लिये कई और सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं।

Related Topics

Latest News