Swati Maliwal Case: केजरीवाल के PA  को तलाशने निकलीं दिल्ली पुलिस की 10 टीमें, स्वाति मालीवाल के साथ की थी मारपीट ,पेट पर मारा था लात

 
image

Swati Maliwal Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की किसी जमाने में सबसे खास कही जाने वाली स्वाति मालीवाल इन दिनों खबरों में हैं। खबर में इसलिए क्योंकि वो अरविंद केजरीवाल के घर पर ही बदसलूकी का शिकार हुईं। और बदसलूकी करने का इल्जाम किसी और पर नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर ही लगा है और इस वक़्त एक FIR लिखने के बाद दिल्ली पुलिस विभव कुमार की तलाश में निकल पड़ी है।

7 पेज की शिकायत दर्ज

स्वाति मालीवाल का केस दिल्ली के सिविल लाइंस थाने में दर्ज किया गया, और विभव की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया है। जबकि इंटेलिजेंस यूनिट विभव का पता लगाने के लिए घूम रही है। स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई मारपीट को लेकर दिल्ली पुलिस को 7 पेज की शिकायत दी है। इस शिकायत में स्वाति मालीवाल ने बताया है कि कैसे बिभव कुमार ने उनके साथ मारपीट की।

10 से ज़्यादा टीमें जांच में जुटीं

FIR रजिस्टर करने के बाद दिल्ली पुलिस की अलग अलग टीमें एक्शन में नजर आ रही हैं। कुल मिलाकर दिल्ली पुलिस ने कुल मिलाकर दस से ज्यादा टीमें तैयार की हैं जो अलग अलग दिशा और एंगल पर काम कर रही हैं। नॉर्थ डिस्ट्रिक, क्राइम ब्रांच पूरे केस की जांच में जुटी हुई है जबकि एक पुलिस टीम पूरे घटना की टाइमलाइन तैयार कर रही है। पुलिस की अलग अलग टीमें पूरा सीक्वेंस बना रही है। पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि सीक्वेंस के हिसाब से ही पुलिस सीसीटीवी तलाशने की कोशिश करेगी। विभव कुमार कहां हो सकता है इसके लिए पुलिस ने अलग तरह से जांच का सिलसिला शुरू किया है। दिल्ली पुलिस की टीम देर रात विभव कुमार के घर पहुंची जहां वो नहीं मिले, घर पर उनकी पत्नी मौजूद थीं।

अरविंद केजरीवाल से हो सकत है पूछताछ

विभव कुमार को गुरुवार सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर अरविंद केजरीवाल के साथ देखा गया था। केजरीवाल लखनऊ में इंडिया ब्लॉक के नेताओं की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने आए थे। आज महाराष्ट्र में गठबंधन की रैली है, ऐसे में पुलिस को शक कि विभव महाराष्ट्र में भी हो सकता है। जिस वक्त स्वाति के साथ मारपीट हुई उस वक्त अरविंद केजरीवाल भी घर के अंदर ही मौजूद थे। इसलिये दिल्ली पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है। साथ ही पुलिस सीएम आवास में मौजूद स्टाफ और सुरक्षाकर्मियों के बयान भी दर्ज करेगी।

स्वाति मालीवाल ने पूरा किस्सा लिख दिया

दिल्ली पुलिस को दिए गए बयान में स्वाति मालीवाल ने बताया है कि वह सीएम आवास पर ड्रॉइंग रुम तक गयी और वहां इन्तजार कर रही थीं। इस बीच विभव आया और गालियां देने लगा। बिना वजह के उसने हमें थप्पड़ मारा। मैंने शोर मचाया और कहा कि मुझे छोड़ दो, जाने दो। वह लगातार मारता रहा और हिंदी में गंदी गालियां देता रहा। वह धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें निपटा देंगे। स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि विभव कुमार ने छाती पर मारा, चेहरे पर मारा, पेट पर मारा और शरीर के निचले हिस्से पर भी मारा। मैंने कहा कि पीरियड में हूं। बहुत दर्द हो रहा है। मुझे जाने दो। मैं वहां से भागकर बाहर आई और पुलिस को फोन किया।

मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज होगा स्वाति का बयान

स्वाति मालीवाल के आरोपों के बाद से अरविंद केजरीवाल ने खामोशी अख्तियार कर ली है। वो बार बार सवालों से कन्नी काट रहे हैं। खुलासा है कि दिल्ली पुलिस सीसीटीवी की भी जांच करेगी जो सीएम आवास के अंदर लगे हैं। साथ ही केजरीवाल से भी पूछताछ हो सकती है। खुलासा है कि पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द स्वाती मालीवाल का 164 का बयान दर्ज करा सकती है। मुमकिन है कि पुलिस आज ही कोशिश करेगी की स्वाती मालीवाल का 164 का बयान दर्ज हो जाए। धारा 164 में पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज होता है।

Related Topics

Latest News