मंदिर में बने महिलाओं के चेंजिंग रूम में पुजारी ने लगाया था कैमरा, अपने मोबाइल में देखता था महिलाओ का लाइव विडिओ

 
image

UP News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में छोटा हरिद्वार के नाम से मशहूर गंगानगर घाट से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. महिलाओं के चेंजिंग रूम में सीसीटीवी कैमरे मिलने से हड़कंप मच गया है. यह कैमरा महिलाओं के चेंजिंग रूम में लगाया गया था. इस घटना के सामने आने के बाद गंगनहर घाट स्थित प्राचीन शनि मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. इस खुलासे के बाद महंत फरार हो गया है.

महिलाओं के चेंजिंग रूम में मिला सीसीटीवी

गंगनहर घाट गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में स्थित है, जिसे छोटा हरिद्वार के नाम से भी जाना जाता है. यहां बड़ी संख्या में लोग स्नान करने आते हैं. आरोप है कि यह सीसीटीवी कैमरा महिलाओं के चेंजिंग रूम में लगा था, जिसका मुंह नीचे की ओर था. इस कैमरे को एक महिला ने देखा और तुरंत इसकी शिकायत कर दी. जांच में पता चला कि यह कैमरा महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल फोन से जुड़ा था.

महंत के मोबाइल पर थी इसकी LIVE फीड

महिलाओं के चेंजिंग रूम में कैमरा मिलने की खबर मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई. जांच के दौरान पुलिस को पांच दिनों का डेटा मिला, जिसमें महिलाओं के कपड़े बदलने के वीडियो थे. पुलिस के मुताबिक यह कैमरा काफी समय से वहां लगा हुआ था. इस घटना के सामने आते ही महंत मौके से फरार हो गया.

महिलाओं के कपड़े बदलते हुए क्लिप्स मिलीं

महिला की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. महंत के खिलाफ पहले से ही कुछ आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. गाजियाबाद जिलाधिकारी के निर्देश पर सिंचाई विभाग द्वारा महंत द्वारा बनाई गई अवैध दुकानों को भी बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया है.

इस घटना पर डीसीपी देहात विवेक चंद्र यादव ने कहा कि जैसे ही यह मामला उनके संज्ञान में आया, तुरंत जांच शुरू कर दी गई. महंत अपने मोबाइल पर सीसीटीवी की लाइव फुटेज देखता था। पुलिस को डीवीआर से पांच दिन का डेटा मिला है. फिलहाल महंत फरार हैं और उनकी कुछ अवैध दुकानें ढहा दी गई हैं.

Related Topics

Latest News