प्राचार्य ने शिक्षिका को बुलाकर बोला आज तो कमाल की दिख रही हो, उसके बाद अपने कैबिन में बुलाकर किया कुछ ऐसा उड़ गए सबके होश

 
image

FATEHABAAD: सरकारी स्कूल के प्राचार्य पर शिक्षिकाओं ने छेछ़छाड़ के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर ली है। डीएसपी ने जांच शुरू कर दी है। एक शिक्षिका का आरोप है कि प्राचार्य बुलाकर कहता था आज तो कमाल की दिख रही हो।

हरियाणा के फतेहाबाद में शिक्षा के मंदिर में प्राचार्य द्वारा वहां पढ़ाने वाली शिक्षिकाओं के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामला सदर थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल का है। महिला थाना पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर आरोपी स्कूल प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। मामले की जांच डीएसपी जयपाल सिंह ने शुरू कर दी है। वहीं एक शिक्षिका के सामने आने के बाद अन्य शिक्षिकाओं ने भी आरोप लगाए है। मामले के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में महिला शिक्षिका ने आरोप लगाया कि कि वह एक सरकारी स्कूल में शिक्षिका के पद पर है। आरोप है कि 12 दिसंबर 2023 को स्कूल प्राचार्य ने अपने कक्ष में विद्यालय के कार्य के लिए बुलाया। इस दौरान आरोपी प्राचार्य ने कहा कि आज तो कमाल की दिख रही हो और मेरी तरफ गंदी नजर से देखने लगा।


इसके बाद एक दिन जब उसने टाइम टेबल को लेकर अनुरोध किया तो उन्होंने एक गंदी हंसी के साथ मुझसे कहा कि आप बस मुझे खुश कर दीजिए और मैं आपके सारे कलांश हटा दूंगा। छुट्टी लेने पर एक दिन पहले उन्होंने कहा कि आपको जब भी कोई निजी समस्या हो तो मुझे पर्ची में लिखकर दे दिया करो, मैं किसी को नहीं बताऊंगा।

इसके बाद आरोपी ने निवास स्थान के बारे में पूछा और कहा कि वहां कि महिलाएं तेज होती हैं। इसके बाद उन्हें अन्य महिला शिक्षिकाओं की समस्याएं भी ऐसे ही पता चली। आरोपी प्राचार्य ने इनके साथ भी मौका मिलते ही गलत नीयत से छेड़छाड की है। मामले को लेकर शिकायत आई है। आरोपी प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की फिलहाल जांच की जा रही है। -जयपाल सिंह, डीएसपी

Related Topics

Latest News