NEW YEAR 2023 : नए साल में बड़े हादसे : भीषण सड़क हादसे में कार और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत, दिल्ली का नर्सिंग होम में लगी आग

 
image

Today new year 2023 : साल के पहले दिन दो बड़े हादसों की सूचना मिली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के एक नर्सिंग होम में सुबह आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 अन्य को बचा लिया गया। वहीं, राजस्थान के हनुमानगढ़ में बीती रात भीषण सड़क हादसा हो गया। कार और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। हादसा पल्लू के बिसरासर में हुआ। सूचना मिलने पर आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। एक युवक घायल हुआ है जिसका इलाज जारी है। दोनों ही हादसों में कारणों का पता लगाया जा रहा है।

इस बीच, पंजाब के मोहाली से खबर है कि यहां एक इमारत की छत ढह गई है। दो लोगों को बचाया गया है जबकि कुछ के मलबे में दबे होने की आशंका है। जानकारी के मुताबिक, हादसा मोहाली जिले के खरड़ के सेक्टर 126 में हुआ है। यहां इमारत के निर्माणकार्य के दौरान यह हादसा हुआ। हादसे के वक्त 11 मजदूर काम कर रहे थे।

दिल्ली के नर्सिंग होम में आग
दिल्ली से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह 5.17 बजे यहां आग लग गई। यह सीनियर सिटीजन के लिए तैयार किया गया नर्सिंग होम है। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। दो लोगों को नहीं बचाया जा सका। पुलिस जांच कर रही है, लेकिन माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी।

राजस्थान न्यूज अपडेट
बिसरासर में भीषण सड़क हादसा
कार-ट्रक भिड़ंत में कार सवार पांच लोगो की मौत
कार सवार तीन लोगो ने मौके पर ही तोड़ा दम
तीन गंभीर घायलों को पल्लू चिकित्सालय करवाया भर्ती
दो गंभीर घायलों ने इलाज के दौरान तोड़ा दम

Related Topics

Latest News