SATNA : मैहर-कटनी बाइपास पर नागौद के प्रभारी तहसीलदार की दर्दनाक मौत, RI चंद्रप्रकाश माझी सहित ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

 

SATNA : मैहर-कटनी बाइपास पर नागौद के प्रभारी तहसीलदार की दर्दनाक मौत, RI चंद्रप्रकाश माझी सहित ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

सतना में मैहर-कटनी बाइपास पर हुए रोड एक्सीडेंट में नागौद के प्रभारी तहसीलदार गणेश देशभ्रतार की मौत हो गई। आरआई चंद्रप्रकाश माझी और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए। पंचायत चुनाव में तहसीलदार मैहर जनपद के पाला-पकरिया सेक्टर के कार्यपालिक मजिस्ट्रेट बनाए गए थे। शुक्रवार रात 2 बजे उन्होंने एक ढाबे में खाना खाया और मैहर के लिए बढ़े। उनकी बोलेरो सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। 

पंचायत चुनाव का आखिरी चरण अपने अंतिम दौर में सतना को बड़ा झटका दे गया। मैहर-कटनी बाइपास पर हुए एक हादसे में नागौद के प्रभारी तहसीलदार की दर्दनाक मौत हो गई। उनके साथ रहे आरआई चंद्रप्रकाश माझी और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक सतना की नागौद तहसील के प्रभारी तहसीलदार गणेश देशभ्रतार मैहर जनपद के पाला-पकरिया सेक्टर के कार्यपालिक मजिस्ट्रेट बनाए गए थे। अपने सेक्टर से अंतिम पोलिंग पार्टी रवाना कर वापस मैहर लौट रहे थे। रात लगभग 2 बजे उन्होंने एक ढाबे में भोजन किया और मैहर के लिए बढ़े। उनका वाहन जैसे ही मैहर-कटनी बाइपास से मैहर के लिए मुड़ा सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में पीछे से जा घुसा। ड्राइवर ने बचाव की कोशिश की लेकिन कामयाब नही हुआ। बताया जाता है कि तहसीलदार की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि आरआई का जबड़ा टूटा है और ड्राइवर की पसलियां फ्रैक्चर हो गई हैं।

हादसे के बाद तहसीलदार, आरआई और ड्राइवर को मैहर सिविल अस्पताल लाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने प्रभारी तहसीलदार को मृत घोषित कर दिया। हादसे की खबर मिलते ही रात 3 बजे कलेक्टर अनुराग वर्मा, एसपी आशुतोष गुप्ता, सीईओ डॉ परीक्षित राव मैहर अस्पताल पहुंच गए। प्रभारी तहसीलदार की मौत से प्रशासनिक-राजस्व अमले में शोक की लहर दौड़ गई है।

गणेश देशभ्रतार जिले के सुलझे हुए तहसीलदारों में से एक थे। वे पहले शिक्षक थे, बाद में पीएससी परीक्षा पास कर राजस्व सेवा में आए। उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा 18 वर्ष का और छोटा बेटा 16 वर्ष का है। असामयिक निधन से परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

Related Topics

Share this story

From Around the Web

Most Read