कल्याण सट्टा मटका  की इस ट्रिक को एक बार आजमा कर देखें जोड़ी, पत्ती सब पास होगी 

 
image

Satta Matka Trick को एक बार आजमाएं कर देखें

Satta Matka Trick: Satta matka Guessing से जुड़ा दुनिया का सबसे खतरनाक ट्रिक, जिसे जानकर आप न सिर्फ अपने लॉस कवर (Satta matka Loss Cover) कर सकते हो बल्कि एक मोटा रकम हर दिन जीत सकते हो। यह ट्रिक (matka guessing trick 143 1) आपको रोज फायदा देगा। इस ट्रिक (matka trick) को बताने से पहले आपको बता दूं की यह ट्रिक मटका मार्केट (Matka market) के हर खेल में काम देगा। लेकिन अपना पैसा अपनी विवेक पर ही लगाएं। हम सट्टा और जुआ खेलने जैसी किसी भी प्रकार की गैर कानूनी काम का समर्थन नहीं करते हैं।

Matka Guessing Trick

Matka Guessing Trick 143 को समझ जाएंगे तो आप रोज यहां अच्छा पैसा बना सकते हैं। यहां हम आपको बताएंगे कि आपको यह ट्रिक कैसे लगाना है और कैसे यहां प्रॉफिट कमाना है। इसलिए आप इस आर्टिकल को ध्यान से पूरा पढ़ें, बीच में छोड़कर जाएंगे तो नुकसान आप ही का होगा। क्योंकि हम यहां आपको passing रिकॉर्ड के साथ सभी ट्रिक दूंगा। आप चाहे तो इसका मिलान कर सकते हैं।

यह एक प्रीमियम ट्रिक है इसके बाद आपको किसी भी प्रकार के paid गेम लेने की जरूरत नहीं है। Paid game कुछ भी नहीं होता है। आप इससे अच्छा खुद से खेल कर कमा सकते हैं। यह फ्री का ट्रिक आपके टोटल लॉस को कवर (Total loss cover) करेगा साथ ही आपकी जीत को भी सुनिश्चित करेगा। आप इस ट्रिक को अपनी चार्ट में भी चेक कर सकते हैं।

T (1-5) T (6-0) OTC
1 6 2, 7, 3, 8
2 7 3, 8, 4, 9
3 8 4, 9, 5, 0
4 9 5, 0, 1, 6
5 0 6, 1, 2, 7
Satta Matka Trick table

Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday

23 62 05 69 72 67

34 58 52 34 54 57
81 60 24 51 42 **

50 61 91 85 43 06

Satta Matka Trick
Satta matka trick Table में दिखाया गया है। यहां T मतलब Total Number तथा OTC के बारे में आप जानते ही होंगे। इसे समझाने के लिए मैं सप्ताह में एक-एक दिन का उदाहरण ले रहा हूं। ताकि आपको अच्छे से समझ में आ जाए कि इसे कैसे प्ले (How to play satta matka with trick) करनी है और यह कैसे बन रही है।

मंगलवार की जोड़ी को देख लेते हैं। अगले दिन यानी कि मंगलवार जोड़ी बनती है 62. यहां ओपन खुला है 6 तथा क्लोज खुला है 2. अब सोमवार की जोड़ी ट्रिक से इसे देखिए क्या 6,1,2,7 मौजूद है या नहीं। आप देखेंगे बिल्कुल मौजूद हैं। इस प्रकार आप मंगलवार को 6,1,2,7 नंबरों पर खेल सकते हैं। बुधवार की नंबरों पर खेलते हैं। इसके लिए हमें मंगलवार की जोड़ी की सहायता लेना पड़ेगा। मंगलवार की जोड़ी 62 है तथा बुधवार की जोड़ी 05 है। अब हम इसे चेक करते हैं-

मंगलवार की जोड़ी का कुल अंक 6+2 = 8. अब ट्रिक चार्ट में आपको 8 के सामने चार अंक दिखाई देंगे। ये अंक 4,9,5,0 है। इन अंको को बुधवार के खेल में उपयोग कर सकते हैं। अब हम इसे चेक कर लेते हैं क्या बुधवार की जोड़ी में यह सब अंक है। आप देखेंगे बुधवार की जोड़ी (05) में यह अंक (4,9,5,0) बिल्कुल मौजूद हैं। इस विधि से करेंगे तो आपका 101% OTC आएगा और आप यहां कभी असफल नहीं होंगे।

 इस ट्रिक को आप किसी भी मार्केट में प्ले कर सकते हो। अगर आप इसे चेक करना चाहते हैं तो किसी भी रिजल्ट (Satta matka Result) का मिलान कर इसे चेक कर सकते हैं। अब तो dream11 की तरह सट्टा मटका जैसे सट्टा गेम ऑनलाइन खेला जाता है।

ट्रिक बढ़िया प्रॉफिट देती आई है। लेकिन फिर भी मैं हमेशा आपसे गुजारिश करता आया हूं कि पैसे अपने विवेक पर ही लगाएं। लालच में ना आए। कोई भी गेम खेलने से पहले अपने दिमाग का उपयोग जरूर करें। याद रहे इंसान खुद अपने बारे में सबसे ज्यादा जानता है इसलिए डिसीजन सोच समझ कर ले। लॉटरी का गेम किस्मत पर ही निर्भर करता है, लेकिन अंधाधुंध खेलने वाले गेम की अपेक्षा लॉजिकली खेलने वाले गेम अच्छा परफॉर्म करता है। matka guessing trick 143(1) को बनाने से पहले इसमें लगभग 100 रिजल्ट पर रिसर्च किया गया है।

Related Topics

Latest News