UPI CASHBACK OFFERS : ये बैंक UPI पेमेंट करने पर दे रहा अच्छा खासा कैशबैक, 7500 रुपये तक का मिल सकता है फायदा

 
ghgh

UPI Transaction Cashback: इन दिनों ऑनलाइन पेमेंट का प्रोसेस चल रहा है. देश में ज्यादातर लोग आज UPI का इस्तेमाल कर रहे है. गूगल पे, फोन पे, अमेज़न पे के साथ साथ एक और बैंक है जो UPI पेमेंट करने पर अच्छा खासा कैशबैक दे रहा है. यदि आप भी यूपीआई पेमेंट करते हैं तो आपके अकाउंट में 7500 रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

बताते चले की डीसीबी बैंक द्वारा अपने ग्राहकों को UPI में कैशबैक दिया जा रहा है. डीसीबी बैंक ने हैप्पी सेविंग्स अकाउंट लॉन्च किया है, जिसके जरिए यूपीआई ट्रांजेक्शन पर कस्टमर को 7500 रुपये तक का फायदा मिलेगा। डीसीबी बैंक के मुताबिक यह कैशबैक सिर्फ डेबिट ट्रांजैक्शन पर ही मिल सकता है।

अगर आपको 7500 रुपये तक का कैशबैक पाना है तो इसके लिए कम से कम 500 रुपये का डेबिट ट्रांजैक्शन करना होगा। जबकि, आपके अकाउंट में कम से कम 25000 रुपये तक का बैलेंस होना जरूरी है। बैंक ने बताया कि तीन महीने में किए गए ट्रांजैक्शन और तीन महीने के बाद बैंक खाते में जमा राशि के मुताबिक ही ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा।हैप्पी सेविंग्स खाताधारकों को प्रतिमाह सबसे ज्यादा 625 रुपये और सालाना 7500 रुपये का कैशबैक मिलेगा।

Related Topics

Latest News