Vietnam and Cambodia Travel: IRCTC ने लॅान्च किया वियतनाम और कंबोडिया लिए जबरदस्त टूर पैकेज, जाने सभी जानकारी 

 
Vietnam and Cambodia Travel

IRCTC Tour Vietnam and Cambodia Travel: हर यात्री का सपना होता है कि वह अधिक से अधिक विदेशी यात्राएं करें। ताकि उसे दुनिया में नई-नई चीजें देखने को मिलें. लेकिन कई बार बजट के कारण वह अपने दौरे टाल देते हैं. लेकिन आपको यह जानकर खुशी होगी कि आईआरसीटीसी कम कीमत पर विदेशी टूर डिजाइन करता है। नवीनतम यात्रा अयोध्या से वियतनाम और कंबोडिया तक शुरू की गई है। दौरे की शुरुआत लखनऊ से होगी. जिसके बाद आपको अंगकोर वाट, वियतनाम और कंबोडिया को करीब से जानने का मौका मिलेगा।

यह दौरा 21 नवंबर से शुरू होगा

आपको बता दें कि यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है। जिसकी शुरुआत 21 नवंबर 2023 से होने वाली है। पैकेज में आपको दोनों जगहों के लिए फ्लाइट टिकट मिलेंगे। इसके अलावा दक्षिण पूर्व एशिया के ऐसे शहरों में जाने का मौका मिलेगा जो भारतीय संस्कृति से जुड़े हैं। इसमें आपको लखनऊ से कोलकाता ले जाया जाएगा. कोलकाता से आप हनोई के लिए उड़ान भरेंगे। वहां एक टैक्सी की व्यवस्था की गई है. इसके अलावा नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना तीनों सुविधाएं मिलेंगी। सभी पर्यटकों के लिए 4 सितारा होटल बुक किया गया है. आपको कहां ठहराया जाएगा...

इसका कितना मूल्य होगा

टूर पैकेज की सबसे खास बात यह है कि आपको 5 फीसदी टीसीएस भी देना होगा। क्योंकि विदेशी दौरों पर टीसीएस अनिवार्य कर दिया गया है. अगर आप वहां खर्च करेंगे तो टीसीएस 5 फीसदी की जगह 20 फीसदी होगी. सरकार ने अभी TCS के नियमों में बदलाव किया है. वहीं अकेले यात्रा करने के लिए आपको 1,82,500 रुपये, दो लोगों के लिए 1,49,500 रुपये और तीन लोगों के लिए 1,46,700 रुपये चुकाने होंगे। अधिक जानकारी के लिए आप आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Related Topics

Latest News