Viral video : पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से गाया भोजपुरी गाना, हमरा जनाता बबुआ जीएम होई हैं ना ना ललना डीएम होई हैं हो....

 
image

पटना के तरेत पाली मठ में बागेश्वरी धाम (Bageshwari Dham) के पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) की हनुमंत कथा का बुधवार को आखिरी दिन रहा। कथा के पांचवें दिन धीरेंद्र धास्त्री ने मंच से भोजपुरी गाना (bhojpuri song) गाया। धीरेंद्र शास्त्री ने जब अपने अंदाज में हमरा जनाता बबुआ जीएम होई हैं ना ना ललना डीएम होई हैं हो.... ये ललना 3 हिंद के सितारा इ ता सीएम होई हैं ओसे उपरा पीएम होई हैं हो...। इस गाने को गया तो लोग झूम उठे। उन्होंने ये पूरा गाना भक्तों को सुनाया। गाने के बीच-बीच में धीरेंद्र शास्त्री बुंदेलखंडी भी जोड़ते रहे।

ये गाना काफी वायरल भी हो चुका है। इस गाने पर कई लोगों ने रील्स बनाकर फेसबुक और इंस्टा पर डाली है।

धीरेंद्र शास्त्री ने इस गाने को गाया

अइसन मनोहर मंगल मूरत सुहावन सुंदर सूरत होये

राजाजी ये करे ता रहलबा जरूरत मुहूरत खूबसूरत हो

अइसन मनोहर मंगल मूरत सुहावन सुंदर सूरत हो
ये राजाजी ये करे ता रहलबा जरूरत मुहूरत खूबसूरत हो

हमरा जनात बबुआ जीएम होई हैं ना ना ललना डीएम होई हैं हो
ये ललना 3 हिंद के सितारा इ ता सी एम होई हैं ओसे उपरा पीएम होई हैं हो

होई हैं वाईस चांसलर यूनिवर्सिटी के मेयर लंदन सिटी के नु हो
ये ललना3 होम सेकेट्री गौरमेंट्री के ता हीरा अपना मिट्टी के नु हो

बबुआ हमार महाराज होई हैं राजाधिराज होई हैं हो
ये ललना धातु में हीरा पुखराज होई हैं सिरवा के ताज होई हैं हो
मुनिबाबा अइसन ज्ञानी होई हैं राजाजी अइसन दानी होई हैं हो
ये ललना अखिल भूमंडल राजधानी होई हैं ता प्रेयस खानदानी होई हैं हो

अक्षरा सिंह ने बाबा को सुनाया भजन

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (bhojpuri actress akshara singh) ने होटल में धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। इसका वीडियो सामने आया है। जिसमें पंडित धीरेंद्र शास्त्री के सामने बैठ कर अक्षरा भजन गा रही हैं। पास ही केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे बैठे हुए हैं।

एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया (social media video) पर चर्चाओं में आ गया है. कई लोगों ने एक्ट्रेस के गीत की तारीफ की हैं. वहीं, ये वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में बाबा बागेश्वर की तारीफें की हैं. उन्होंने लिखा- 'जिनको दुनिया सुनती है, उन्होंने मुझे सुन लिया, बहुत बड़ी बात है. एक्ट्रेस के वीडियो में उनके साथ उनके पिता बिपिन सिंह तथा केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी नजर आ रहे हैं. वे भी बाबा बागेश्वर के दर्शन को पहुंचे थे.

धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर पोती कालिख

पटना के डाकबंगला चौराहे पर बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) पोस्टर्स पर कालिख पोती गई। उनके पोस्टर पर 420 और चोर लिखा गया है। इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें कुछ लोग पोस्टर पर कालिख पोतते और लिखते हुए दिखाई दे रहे हैं। एयरपोर्ट पर धीरेंद्र शास्त्री को छोड़ने आए सांसद मनोज तिवारी (sansad manoj tiwari) ने बोले कि ऐसे लोग अपने मुंह पर कालिख पोती है। बाबा का बिहार के लोगों ने स्वागत किया है।

5 दिन की कथा में बाबा की पांच बड़ी बातें

  • 1.रामचरित मानस, गीता और पुराण का अपमान अब नहीं सहेंगे। अब संतों का अपमान नहीं होगा। भारत में रहना है तो सीता राम कहना होगा।
  • 2. आज एक संकल्प लेकर घर जाएं। जिस दिन इस बिहार के 13 करोड़ में से 5 करोड़ लोग अपने मस्तक पर तिलक लगाकर घर से निकलेंगे, घर पर धर्म ध्वज लगा लेंगे। उस दिन हिंदू राष्ट्र का संकल्प पूरा हो जाएगा। साथ ही अपने घर के बाहर धर्म का ध्वज लगा लें।
  • 3. भौंकने वाले भी राम नाम कहेंगे। बाबा ने कहा कि कथा का विरोध करने वाले पागलों की भी जय हो। बिहार तप की धरती है, इस धरती को राम की लहर ही बदलाव लाएगी।
  • 4. वह हिंदू-मुस्लिम की बात नहीं करते, बल्कि हिंदू-हिंदू करते हैं। वह हिंदू को जगा रहे हैं, सनातन धर्म काे जगा रहे हैं। बिहार की धरती को फिर से तप की भूमि बना रहे हैं।
  • 5.श्रीरामचरित मानस सबसे सुंदर ग्रंथ है। यह लोगों को सदबुद्धि देती है। सुंदर कांड तो ऐसा है, जिसमें बंदर भी सुंदर है।

24 घंटे में 10 लाख अर्जी लगी

धीरेंद्र शास्त्री ने 15 मई को दरबार लगाया था। इस दिन 10 लाख अर्जी लगाई गई। तरेत मठ में स्थापित हनुमान जी की मूर्ति के आसपास चुनरी में बंधे नारियल के ढेर लग गए। मठ के आचार्य दीपक कुमार ने बताया कि इसके लिए पांच लोगों की ड्यूटी लगाई गई थी। उनके मुताबिक एक दिन में ही 10 लाख अर्जी लगी है। इसके अलावा करीब 7 लाख अर्जी पहले लगी थी।

सितंबर में गया में लगेगा दरबार

पटना के नौबतपुर के तरेत पाली मठ के बाद धीरेंद्र शास्त्री की कथा अब गया में होगी। उन्होंने सोमवार को इसका ऐलान खुद किया। धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि 29 सितंबर को गया में हनुमंत कथा और दरबार लगेगा।

Related Topics

Latest News