DpBOSS Matka Satta Kalyan Result 11 May : जानिए आज का सट्टा मटका कल्याण रिजल्ट

 
image

कल्याण रिजल्ट चार्ट: दोस्तों यदि आप कल्याण गेम का लाइव रिजल्ट देखना चाहते है तो यह वेबसाइट पोस्ट सिर्फ आपके लिए होने वाली है। यहाँ पर हमने आपके साथ कल्याण गेम का ओपन और क्लोज का रिजल्ट अपडेटेड मोड में डाला हुआ है। जैसा कि आप जानते है कल्याण ओपन का रिजल्ट शाम 04:20 पर आता है और कल्याण क्लोज का रिजल्ट 06:20 पर डाला जाता है। इसके साथ ही साथ आप कल्याण मटका की लाइव जोड़ी ट्रिक को देख सकते है।

आज का सट्टा मटका कल्याण रिजल्ट

Kalyan Matka Live Result
GAME NAME

11 MAY 2023 RESULT
SRIDEVI
459-85-177
TIME BAZAR
449-73-166
MADHUR DAY
456-5
MILAN DAY
WAIT
RAJDHANI DAY
WAIT
KALYAN
WAIT
SRIDEVI NIGHT
WAIT
MILAN NIGHT
WAIT
MADHUR NIGHT
WAIT
RAJDHANI NIGHT
WAIT
KALYAN NIGHT
WAIT
MAIN BAZAR
WAIT
कल्याण रिजल्ट चार्ट
कल्याण का गेम एक बहुप्रसिद्ध गेम के रूप में जाना जाता है तथा इस गेम को लाखों करोड़ों लोग हर रोज खेलते है। इस गेम का रिजल्ट अन्य सट्टा मटका खेलों की तरह 2 पारी में आता है। यहाँ पर आप Open-Close का अंक देख भी देख सकते है। नीचे दी गयी टेबल की सहायता से आप कल्याण का पुराना और ताज़ा दोनों प्रकार के रिजल्ट को देख सकते है।

कल्याण में आज क्या आएगा

कल्याण गेम में आप आज का फाइनल अंक देख सकते है जिसे  ट्रिक के माध्यम से निकाला गया है। यह नंबर आपको पासिंग लेने में मदद कर सकता है। इसीलिए आपको इस नंबर को अच्छे से देख और समझ करके प्ले करना चाहिए। और गेम खेलने के लिए आपको अंतिम निर्णय अपने विवेक का प्रयोग करके ही लेना चाहिए। आज का फाइनल अंक और ओपन-क्लोज नीचे दिया गया है
Open Ank: 0_5_4_9
Jodi : 01_52_41_98
Panna : 370_690_167_450
Final Ank : 7
कल्याण मटका चार्ट 2023
जो लोग इस खेल को काफी बारीकी से खेलते है उनके लिए कल्याण का रिजल्ट चार्ट भी बहुत महत्वपूर्ण है। इसका कारण यह है कि रिजल्ट चार्ट की मदद से वे नए अंक और फाइनल अंक को तैयार करने में मदद करते है। इस प्रकार से कल्याण का रिजल्ट चार्ट बहुत ही उपयोगी होता है। चार्ट की मदद से आप अन्य तारीखों के रिजल्ट के मुताबिक नया नंबर guess कर सकते है। इसलिए आपको रिजल्ट चार्ट और लाइव रिजल्ट दोनों को देखना चाहिए।

सट्टा किंग कंटेंट अस्वीकरण
यह वेब पेज सिर्फ जानकारी उपलब्ध करवाने के लिए है। हमारा उद्देश्य किसी भी प्रकार के सट्टा मटका को बढ़ावा देने का नहीं है। हमारा संबंध किसी भी सट्टा कंपनी से नहीं है, इस पेज मात्र जानकारी हेतु बनाया गया है। सट्टा गेम से संबंधित भारत सरकार द्वारा सभी नियम मान्य है। किसी भी प्रकार के वित्तीय जोख़िम के लिए आप स्वयं जिम्मेवार होंगे, इसलिए कृप्या करके अपने विवेक का प्रयोग करें।

Related Topics

Latest News