जानिए कौन है Lady Don मुंडी पासी : डबल पिस्टल लगाने का शौक, फायरिंग में भी एक्सपर्ट : एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज

 
image

Story of lady don in prayagraj : लंबे समय से फरार चल रही यूपी की लेडी डॉन शाइस्ता परवीन (Lady Dawn Shaista Parveen) की तलाश में लगी यूपी पुलिस को एक नई सफलता मिली है. पुलिस के हाथ धूमनगंज थाने की हिस्ट्रीशीटर मुंडी पासी (History Sheeter Mundi Passi) की तस्वीर लगी है. मुंडी पासी वह है, जो उमेश पाल हत्याकांड (umesh paal hatya kand) से पहले शाइस्ता परवीन के साथ लगातार देखी जा रही थी. पुलिस को पूरी तरह से यकीन है कि उमेश पाल हत्याकांड में जो साजिश रची गई, उसमें मुंडी पासी का पूरा हाथ है. आइए जानते हैं कौन है मुंडी पासी?

मुंडी पासी के खिलाफ धूमनगंज थाने में एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस उसे लंबे समय से तलाश कर रही है. यह भी बताया जाता है उसके पास हमेशा दो पिस्टल रहती हैं और वह गोली चलाने में भी एक्सपर्ट है. वह अपनी पिस्टल को अपनी साड़ी में खोंसकर चलती है . उसे अपने दुश्मनों को ठिकाने लगाने में जरा भी देर नहीं लगती.

शाइस्ता परवीन की करीबियों में से एक मुंडी पासी
मुंडी पासी शाइस्ता परवीन के काफी करीबी मानी जाती है. उमेश पाल हत्याकांड से पहले वह शाइस्ता परवीन के साथ लगातार देखी जा जा रही थी. उमेश पाल के मर्डर के बाद वह फरार चल रही है. उसकी तलाश में एसटीएफ से लेकर यूपी पुलिस तक लगातार गली-मोहल्लों की खाक छान रही है. अब एसटीएफ को लग रहा है कि शाइस्ता परवीन और मुंडी पासी एक साथ हैं.

कच्ची शराब व जुआ सट्टा से की थी शुरुआत
सूत्र बताते हैं कि मुंडी फांसी जब अपराध जगत में एंट्री की, उससे पहले वह जुआ-सट्टा व कच्ची शराब अपने क्षेत्र में बिकवाने का काम करती थी. मुंडी पासी धूमनगंज के गढ़वा महिला ग्राम की रहने वाली है. वह बड़े-बड़े बदमाशों से उलझ चुकी है. यही नहीं, अच्छे-अच्छे बदमाश इसके क्षेत्र में जाने से घबराते थे. क्योंकि पता है कि मुंडी पासी किसी भी वक्त किसी भी हाथ से कमर से पिस्टल निकालकर फायरिंग कर सकती है. क्योंकि गोली चलाते वक्त मुंडी पासी बिल्कुल भी हिचकती नहीं है. उसके इसी निडर को देखते हुए अतीक ने अपने गैंग में शामिल भी कर लिया था और वह धूमनगंज क्षेत्र से अतीक के इशारों पर भी काम करती थी.

बुर्का में हो सकती है मुंडी पासी
सूत्रों का दावा है कि फरार चल रही शाइस्ता परवीन की मदद करने के लिए मुंडी पासी ने भी बुर्का का भेष धारण कर रखा है. मुंडी पासी को पता है कि पुलिस को पूरी तरह से शक हो गया है कि वह शाइस्ता परवीन के साथ है, इसीलिए उसने अपना हुलिया बदल लिया है. ऐसे में देखा जाए तो शाइस्ता के साथ 6 से 7 लेडीस बुर्का में होने का आशंका जताया जा रहा है. शाइस्ता के साथ अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी उसके साथ ही मुंडी पासी कुल मिलाकर ऐसे ही 4 लोग हो चुके हैं. माना जा रहा है कि इन लोगों की टीम में 6 से 7 महिलाएं शामिल है.

Related Topics

Latest News