होटल के कमरे में ससुर ने बहु के साथ पीछे से आके कर दिया ऐसा काम उड़ जाएंगे आपके भी होश ...

 
IMAGE

Relationship news : रिश्ते तार-तार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ससुर पर ही दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बहू ससुर के साथ होटल के कमरे में रुकी थी। देर रात उसे अकेला देख ससुर ने बहू की अस्मत लूट ली।

आरोपी ससुर गिरफ्तार

पीडिता की ओर से मामला दर्ज कराने के बाद आराेपी ससुर काे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला उदयपुर जिले के सलूंबर का है। थाना प्रभारी हेरम्ब जोशी ने बताया कि एक महिला ने अपने ससुर पर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। मामले में आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है।

गांव ले जाने की बजाय होटल ले गया

पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह 20 दिसम्बर को अपने पिता से मिलने पीहर बांसवाड़ा गई थी। उसका ससुर भी साथ गया था। तब से वे दोनों बांसवाड़ा ही रहे। 3 जनवरी को वे दोनों गांव लौट रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी ससुर उसे गांव ले जाने की बजाय उदयपोल इलाके में स्थित एक होटल ले गया।

किसी को न बताने की धमकी दी

दोनों रात को एक ही कमरे में ठहे। पीड़िता का आरोप है कि देर रात ससुर की नियत बिगड़ गई आैर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद ससुर ने घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी दी। पीड़िता का आरोप है कि होटल से ससुराल पहुंचने पर भी ससुर ने उसे अकेला पाकर रेप की काेशिश की।

पुलिस ने करवाया मेडिकल टेस्ट

इससे परेशान होकर बहू ने पुलिस थाने पहुंचकर ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसका मेडिकल टेस्ट करवाया। इसके बाद बयान दर्ज कर आरोपी ससुर काे पलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Related Topics

Latest News