लड़कों को क्यों पसंद आती है शादीशुदा भाभियां? वजह जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

 
image

New Delhi:  दरअसल ऐसा ये हम नहीं बल्कि लड़कों पर किए गए एक सर्वे से यह जानकारी मिली है कि वे किसे पसंद करते हैं। जब लड़कों से पूछा गया कि उन्हें कौन पसंद आती हैं? तो उनका जवाब था लडकियों से ज़्यादा उन्हें भाभियां और आंटिया  पसंद आती हैं। रिसर्च में भी ये बात सामने आ चुकी है कि

पुरुषों में अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं के प्रति आकर्षण होता है। ऐसे में चलिए आपको इसके पीछे का कारण बताते हैं आखिर ऐसा क्यों होता है कि पुरुषों में अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं के प्रति आकर्षण होता है।

लड़कियों के अपेक्षा मैरिड विमेंस कुछ विशेष चीजों को आकर्षित करती हैं, उनका कहना है कि भाभियाँ लड़कियों की तुलना में ज्यादा मैच्योर होती हैं। उनके में रिश्तों को लेकर अच्छी अंडरस्टैंडिंग होती है।वे रिश्तों को जोड़कर रखना पसंद करती हैं।

शादीशुदा महिलाएँ, कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक इमोशनल होती हैं और वे लड़कों की भावनाओं को अच्छी तरह से समझती लेती हैं। ये मानते हैं कि शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों की तुलना में अधिक विश्वसनीय होती हैं।

लड़के  ऐसा मानते हैं कि कुंवारी लड़कियों कि तुलना में एक शादीशुदा स्त्री, अपने अनुभव के आधार पर, उन्हें अधिक सेटिस्फाइ कर पाती है। शादीशुदा महिलाएं अक्सर लड़कों को जल्दी समझ लेती है। लड़कों को ये भी लगता हैं शादीशुदा महिलाओं को लड़कों की पसंद न पंसद का ज़्यादा आईडिया होता है, जिसके कारण वह उन्हें अच्छे से समझ लेती हैं।

इसके पीछे के एक कारण ये भी है कि लड़के अपनी उम्र से अधिक महिलाओं को या फिर शादीशुदा औरत  को इसलिए भी पसंद करते है क्योंकि बाद में उन्हें ब्रेकअप का डर भी नहीं रहता और वो दोनों ही जल्दी मूवऑन कर जाते है।

Related Topics

Latest News