REWA में पकड़या 1 करोड़ रुपए का 5 क्विंटल गांजा : महाराष्ट्र से होकर रीवा लाई जा रहीं थी गांजे की खेप

 
bb

रीवा में मंगलवार को 5 क्विंटल गांजा पकड़ा गया है जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपए है। पुलिस ने ट्रक क्रमांक RJ 25GA 6694 की तलाशी ली तो नीले और काले रंग के प्लास्टिक के ड्रमों में ग्लोप्रिंट लिक्विड भरा हुआ था। सघन तलाशी लेने पर पुलिस को ड्रमों के नीचे जूट की बोरियां मिली जिनमें बड़ी मात्रा में गांजा छिपाया गया था।

आईजी महेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि मुखबिर की सूचना के बाद रीवा और मैहर पुलिस की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है। आरोपी गांजे की खेप केमिकल से भरे ड्रम की आड़ में छिपा कर ले जा रहे थे। जिसे पुलिस ने उद्योग विहार खन्ना बोरी फैक्ट्री के पास दबिश देकर जब्त कर लिया है।

cbcb

गांजे की खेप महाराष्ट्र से होकर लाई जा रही थी। मौके से एक करोड़ कीमत का पांच क्विंटल गांजा जब्त किया गया है। पुलिस ने जुगराज सिंह निवासी राजस्थान और वीर सिंह निवासी रीवा को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन अन्य आरोपी लालमणि जयसवाल निवासी रीवा, लाल सिंह बघेल निवासी रीवा और राजू गुप्ता की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने मौके से 1 करोड़ कीमत के गांजे सहित 40 लाख रुपए कीमत का एक ट्रक,13 लाख 45 हजार 766 रुपए कीमत का ट्रक में लोड केमिकल पेंट और 25 हजार रुपए कीमत के 3 मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।

Related Topics

Latest News