रीवा नईगढ़ी गैंगरेप कांड : लड़की से गैंगरेप का 6 आरोपी UP के कोरांव से गिरफ्तार, एक साथ बैठाकर होगी पूछताछ

 
GANGRAPE DEMO IMAGES

मुंबई से गिरफ्तार दो आरोपी आज शाम रीवा लाए जाएंगे

मुंबई से गिरफ्तार दो आरोपी आज शाम रीवा लाए जाएंगे
रीवा में इन दिनों बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस अधीक्षक ने विभाग द्वारा ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया जा रहा है जिस पर सभी वारंटी से लेकर एवं लंबे अरसे से फरार आरोपियों तक पुलिस ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है एवं रीवा में बढ़ रहे अपराध को खत्म करके बचे हुए आरोपियों की तलाश जारी है। वही आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में हुए नईगढ़ी में गैंगरेप मामले में पांच आरोपी सोमवार तक गिरफ्तार हो चुके थे वही मंगलवार को गैंगरेप का छठवां आरोपी भी गिरफ्तार हो चुका है।
क्या था मामला
जानकारी के लिए आपको बता दें कि अपने फ्रेंड के साथ अष्टभुजा मंदिर घूमने गई थी. जहां कलाकृतियों और जलप्रपातों  का लुफ्त उठाते सेल्फी ले रहे थे लड़का लड़की के पास अचानक से दो बाइक सवार में तीन युवक पहुंचे और मारपीट करते हुए लड़की के पायल छुड़ाते हुए लड़की के साथ बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बनाया।  लड़की चिल्लाती रही दर्द से कराती रही मिन्नते करती रही गिनती करती रही लेकिन आरोपियों को एक भी लड़की पर तरस ना आया.  
आपको बता दें कि दोस्त के सामने ही 6 आरोपियों ने इस गैंगरेप घटना को अंजाम दिया है लड़की का दोस्त चिल्लाता रहा हाथ जोड़ता रहा, मन्नते करता रहा, छोड़ दो हमें जाने दो छोड़ दो हमें जाने दो लेकिन उसके बाद भी आरोपी नहीं माने और अपनी हवस का शिकार बनाने के लिए लड़की के साथ बारी-बारी से रेप किया। 
मऊगंज SDOP ने बताया
आपको बता दें कि मऊगंज SDOP नवीन दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 साल की नाबालिक लड़की अपने दोस्त के साथ अष्टभुजा मंदिर घूमने गई थी जहां दर्शन के दौरान वह मंदिर के पास जलप्रपातों  का लुफ्त उठा रही थी अचानक से बाइक सवार छह की संख्या में आरोपी पहुंचे लड़का-लड़की को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की और उनके मोबाइल फोन और लड़की के पायल छुड़ा लिए. उसके बाद लड़की के साथ बलात्कार करने लगे जहां घटना की जानकारी परिजनों को दी गई जहां देर शाम FIR दर्ज कर आरोपियों को धर  पकड़ने का काम शुरू हो गया था. जहां शाम को ही पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ते हुए सफलता हासिल की थी।  आपको बता दें कि इस घटना से पूरा रीवा जिला सहमा हुआ है हाल ही में राज निवास कांड शांत हुआ नहीं था कि पूरे रीवा में इस गैंगरेप ने कोहराम मचा दिया। 
वर्जन थाना प्रभारी
नईगढ़ी थाना प्रभारी मिथिलेश सिंह यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार की रात दो आरोपियों को मुंबई से पकड़कर सोमवार को पुलिस रीवा के लिए रवाना होगी, अंदाजा लगाया जा रहा है कि मंगलवार की शाम तक आरोपी रीवा पहुंच जाएंगे वही छठमें आरोपी को रीवा पुलिस सोमवार की रात प्रयागराज से गिरफ्तार किया है। 
ये हुए गिरफ्तार
बता दे की आरोपी शिवम यादव, किशन बहेलिया, विद्यासागर बलिया निवासी लालगंज को गिरफ्तार कर लिया है वहीं रविवार की रात दो आरोपियों को मुंबई से पकड़ा गया था जहां बचे हुए आरोपी को पकड़ने के लिए सोमवार को पूरी टीम रवाना हो गई थी वही छठवां आरोपी को रीवा पुलिस ने देर रात UP के कोराव से गिरफ्तार कर लिया था। 
6 आरोपियों के घर चला बुलडोजर
बता दें की सभी आरोपियों के घर पर मामा का बुलडोजर जल्दी चला गया था और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अपनी सारी ताकत झोंक दी. सीएम ने भरे मंच पर यह भी कहा था कि कोई रहम नहीं किया जाएगा  रेप के आरोपियों को किसी भी प्रकार से बख्शा नहीं जाएगा वहीं इस घटना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल ही आरोपियों के घर को जमींदोज कर दिया गया था, बचे हुए आरोपियों के घर पर सोमवार को बुलडोजर के माध्यम से मकान गिराने की कार्यवाही की गई जानकारी के अनुसार यह भी बताया गया है कि अधिकतर घर कच्चे ही थे वही मकान को गिराने के लिए मंगलवार तक यह कार्यवाही चलती रही।
अगस्त क्रांति के नेता की मांग
आपको बता दें कि  इस गैंगरेप की घटना से परिवार समेत नईगढ़ी क्षेत्र भी काफी डरा एवं सहमा हुआ है. सारा गांव तनाव के माहौल में निर्मित है.  वही अगस्त क्रांति मंच के नेता कुंजबिहारी तिवारी एवं जनपद पंचायत अध्यक्ष ममता तिवारी सहित गांव के लोगों ने अष्टभुजा मंदिर और पर्यटन केंद्र देवलहा जलप्रपात के पास पुलिस चौकी खोलने की मांग उठाई है. जहां यह भी बताया गया है कि रास्ते पर शराब दूकान खुली हुई है. शराब की दुकानों को बंद कराया जाए यहां पर आए दिन घटनाएं लूटपाट एवं हत्या जैसी घटना होती रहती है। किसी प्रकार की कोई ठोस एवं दंडात्मक कार्रवाई नहीं की जाती है अगस्त क्रांति के नेता ने पुलिस अधीक्षक से यह मांग की है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और ऐसे लोगों को जरा भी न बक्शा जाए इनके ऊपर सख्त से सख्त  कार्यवाही की जाए।

Related Topics

From Around the Web

Latest News