REWA के जवा क्षेत्र में 9 साल की मासूम से रेप कर गला घोंटा : परिजनों ने चौराहे पर शव रखकर लगाया जाम

 
ljo

रीवा जिले के तराई अंचल में नौ साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। जवा क्षेत्र में हुई इस घटना से लोगों में भारी आक्रोश में हैं। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या और दुष्कृत्य का अपराध दर्ज किया है। बच्ची की लाश घर के अंदर ही मिली है। जानकारी के अनुसार वह अपने भाई के साथ रात में घर के आंगन में सोई थी। मां को बुखार होने की वजह से वह कमरे में सो रही थी। बच्ची की दो बहनें भी कमरे में सो रहीं थी। बड़ी बहन जब रात लगभग दो बजे लघुशंका के लिए उठी तो बच्ची एक कोने में मृत मिली।

जवा क्षेत्र में घर के आंगन में मिली 9 साल की मासूम की लाश मामले में परिजनों ने जवा चौराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। जिसे पुलिस ने समझाइश देकर खुलवाया। बता दें कि मासूम की लाश बुधवार को मिली थी। जिसका पोस्टमॉर्टम गुरुवार को करवाया गया है। मृतक के परिजन बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान बता रहे हैं और रेप की आशंका को लेकर आक्रोशित हैं। जानकारी के मुताबिक सितलहा के हरिजन बस्ती में रहने वाले चर्मकार परिवार की 9 वर्षीय बेटी मां और भाई के साथ घर के आंगन में सोई हुई थी।

बुखार होने के कारण मां अंदर चली गई जबकि भाई बहन आंगन में ही सोते रहे। इसी बीच रात तकरीबन ढाई बजे जब मां ने बाहर निकलकर देखा तो बच्ची का शव आंगन में ही एक कोने पर पड़ा मिला। परिजनों के मुताबिक बच्ची के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। जिसके चलते रेप के बाद हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है। हलांकि इस घटना को किसने और कैसे अंजाम दिया है यह अभी तक साफ नहीं हो सका है। मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

Related Topics

Latest News