REWA : एजी कॉलेज के पास गोली चलने से हड़कंप : घायल युवक SGMH में भर्ती, मौके पर पहुंचा भारी पुलिस बल ,आरोपियों की तलाश जारी

 
CIVIL LINE THANA REWA

आसपास के लोगों ने सोचा टायर फटा, पहुंचकर देखे तो कमर के नीचे धसी थी गोली

REWA NEWS : इन दिनों रीवा शहर में बदमाशों का डंका चरम सीमा पर है रीवा शहर में लगातार अपराध का ग्राफ पढ़ रहा है वही पुलिस अधीक्षक द्वारा लगातार कार्यवाही जारी है आपको बता दें कि शुक्रवार की अल्प रात एजी कॉलेज मोड़ के पास अज्ञात बाइकर्स गैंग ने एक श्रमिक के कमर में गोली मारकर फरार हो गए हैं। 

जानिए पूरा मामला
आपको बता दें कि कल रीवा शहर में एजी कॉलेज पॉइंट के पास पैदल जा रहे श्रमिक रितेश कोल 19 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 4 के ऊपर बाइक सवार बदमाशों ने कमर में गोली मारकर मौके से दुआरी मोड़ की ओर फरार हो गए। वही गोली चलने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया तत्काल गोली की आवाज सुनकर आसपास के इलाके वाले यह सोचे कि कोई बड़ा टायर फट गया वही अचानक से घायल युवक पर मोहल्ले वासियों की नजर पड़ी मोहल्ले वासियों ने तत्काल नजदीकी थाना सिविल लाइन को सूचित किया वही गोली चलने की घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।

घायल श्रमिक युवक ने बताया
आपको बता दें कि गोली चला कि घटना के बाद घायल युवक ने पुलिस को यह जानकारी देते हुए बताया कि वह बहुत गरीब परिवार का है उसकी कहीं किसी से कोई रंजिश नहीं है।उसके बाद भी उसके ऊपर गोली चला कर आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए युवक ने बताया कि मैं एजी मोड़ स्थित क्रेन सर्विस कंपनी में काम करता हूं।  और रोज की तरह चाय लेकर ऑफिस की ओर जा रहा था तभी एजी कॉलेज मोड़ के पास अचानक से बाइक सवार युवक पहुंचे गन निकालकर मुझे गोली मार दी जहां गोली निकलकर मेरे कमर पर लग गई। वही गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले वासियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंचे पुलिस दल वल ने चप्पे-चप्पे पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

क्या कहते हैं मोहल्ले वासी
मोहल्ले वासियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया है कि हम लोगों को लगा कि कोई ट्रक का टायर फट गया है जब रोड पर निकल कर देखा तो घायल अवस्था में युवक सड़क पड़ा हुआ था, पास जाकर देखा तो युवक ने कहा कि मुझे गोली लगी है मुझे हॉस्पिटल में भर्ती कराया जाए तत्काल ही मोहल्ले वासियों ने पुलिस को जानकारी दी। 

वर्जन थाना प्रभारी
इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्रनाथ शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया है कि युवक पर गोली चलाने वाले आरोपियों का अभी पता नहीं चल पाया है, आरोपी कहां के हैं और किस रंजिश को लेकर युवक के ऊपर गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया है।यह नहीं पता चल सका है हो सकता है आरोपी भूलचूक गलत युवक को गोली मार दी हो जगह-जगह नाके पर आरोपियों की तलाश जारी है सीसीटीवी की जांच की जा रही है जल्दी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Related Topics

From Around the Web

Latest News