REWA NEWS : CMHO कार्यालय बना अखाड़ा, बीएल मिश्रा और एन.एन मिश्रा के बीच चल रहा शह और मात का खेल

 
IMAGE

REWA NEWS : रीवा बिछिया स्थित CMHO कार्यालय में CMHO पद को लेकर पिछले 3 माह से जमकर खींचतान चल रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि CMHO कार्यालय आजकल कुश्ती का अखाड़ा बना हुआ है और बीएल मिश्रा एवं एन एन मिश्रा के बीच और शह और मात का खेल चल रहा है।

फिलहाल फिलहाल बाजी एन एन मिश्रा के हाथों में है जिन्हें उच्च न्यायालय से स्थगन मिल चुका है अब देखना यह दिलचस्प होगा कि डॉ बीएल मिश्रा अगली चाल क्या चलते हैं। उल्लेखनीय है कि डॉक्टर बीएल मिश्रा जब सीधी में पदस्थ थे। तब उनकी कार्यप्रणाली की वजह से वह काफी सुर्खियों में रहे विवादाग्रस्त भी थे।

सूत्रों की माने तो डॉक्टर बीएल मिश्रा को स्थानीय राजनेताओं का संरक्षण प्राप्त है इसलिए तो डॉक्टर बीएल मिश्रा को जब पद से हटाया गया तो वह अवकाश पर चले गए थे। जैसे ही लगभग एक सप्ताह पूर्व उन्हें पुनः सीएमएचओ पद की जिम्मेदारी दी गई तो उन्होंने तत्काल कार्यालय पहुंचकर पदभार ग्रहण कर लिया किंतु दूसरी ओर डॉ एनएन मिश्रा को यह कार्यवाही रास नहीं आई और उन्होंने सरकारी फरमान के विरोध में उच्च न्यायालय की शरण ली जहां से उन्हें स्थगन भी प्राप्त हो गया।

कर्मचारी भी असमंजस में
CMHO कार्यालय बिछिया में सीएमएचओ पद को लेकर मची खींचतान का असर कार्यालय की कार्यप्रणाली पर भी देखा जा रहा है।  दोनों चिकित्सकों के समर्थक कर्मचारी अपने-अपने पसंदीदा अधिकारी के जीत की कामना कर रहे हैं। इस कार्यालय में वर्तमान समय में काम से ज्यादा इस बात की चर्चा जोरों पर है कि इन दोनों वरिष्ठ चिकित्सकों की लड़ाई में आखिर जीत होगी किसकी।

Related Topics

Latest News