REWA : बीहर नदी में डूबे युवक का तीसरे दिन 5 किलोमीटर दूर मिला शव, नशे में धुत होकर निपनिया पु​ल की रेलिंग में टिकने का किया था प्रयास

 
image

रीवा शहर के बीहर नदी में डूबे युवक का तीसरे दिन 5 किलोमीटर दूर शव मिल गया है। पुलिस के मुताबिक 3 नवंबर की शाम नशे में धुत युवक पुराने निपनिया पु​ल की रेलिंग में टिकने का प्रयास किया। इसी बीच गहरी नदी में गिर गया। हादसा देख स्थानीय लोगों ने परिजनों के साथ पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद तुरंत सिटी कोतवाली पुलिस पहुंच गई।

तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम से गोताखोरों की टीम बुलाई गई। जिसकी मदद से रातभर सर्चिंग चलती रही। पर युवक का कहीं पता नहीं चल पाया है। फिर शुक्रवार और शनिवार को दिनभर एसडीआरएफ की टीम और होमगार्ड के गोताखोर मोटरबोट की मदद से नदी में तलाश करते रहे। अंतत: रविवार की सुबह सिविल लाइन करहिया ब्रिज के पास झाड़ में लाश फंसी दिखी है।

सिटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एपी सिंह परिहार ने बताया कि गुरुवार को बसंत बाल्मीक उर्फ बंटी पुत्र मोहन बाल्मीक 25 वर्ष निवासी बदरिया घोघर मोहल्ला अचानक बीहर नदी में गिर गया था। जानकारी के बाद थाने का अमला पहुंचा। जिसने शुक्रवार और शनिवार को दिनभर होमगार्ड की मदद लेकर 5 किलोमीटर तक बीहर नदी की तलाश चलती रही।

करहिया ब्रिज के पास दिखी लाश
रविवार की सुबह करहिया स्थित बीहर नदी में लाश दिखने की सूचना सिविल लाइन थाने पहुंची। ऐसे में दो दिन पहले सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराने निपनिया पु​ल के पास गिरे युवक का शव मान परिजनों को बुलाया गया। घर वाले में लाश की शिनाख्त बसंत बाल्मीक उर्फ बंटी के रूप में की है। ऐसे में पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजवाया गया है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News