BIG BREAKING : रीवा से जबलपुर जा रही रोहाणी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलटी, 9 यात्री हुए घायल

 
image

jabalpur accident in rohani travel bus  : जबलपुर में देर रात जहां तेज रफ्तार एक बस ने तीन बाइकसवारों को रौंदकर मौत के घाट उतार दिया तो वही शुक्रवार की शाम को भी यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में 8 से 9 यात्री घायल हुए हैं जिन्हें की मेडिकल कॉलेज और पनागर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि सभी को साधारण चोट आई है। घटना गोसलपुर थाना के रामपुर हाईवे (rampur highway) के पास की है जहां पर की रीवा से जबलपुर (rewa to jabalpur) आ रही रोहाणी ट्रैवल्स की बस अनियंत्रित होकर पलट गई। गोसलपुर थाना प्रभारी ने बताया कि रोहिणी ट्रेवल्स (rohani travels) की बस जिसमें की 25 से 30 यात्री सवार थे,वह रामपुर के पास अनियंत्रित होकर पलट गई है। बस में सवार सभी यात्री सकुशल जिन्हें की बस से बाहर निकाल कर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज और पनागर स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया है।

image

बस को ट्रेन की मदद से थाने ले जाया जा रहा है। चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक ढंग से बस चलाने का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि बस रोहाणी ट्रैवल्स (rohani travel bus) की है जो कि जबलपुर से रीवा (jabalpur to rewa ) चला करती है। फिलहाल पुलिस ने बस को जप्त कर चालक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News