कबाड़ी मोहल्ले में पुलिस की बड़ी कार्यवाही  : थाने से 1 KM दूर बड़े पैमाने पर चल रहा था नशे का कारोबार,एक लाख की 738 शीशी बरामद

 
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कबाड़ी मोहल्ले का मामला
738 शीशी कफ सिरप बरामद, मुख्य तस्कर महिला फरार 

REWA NEWS : रीवा जिले में नशे के कारोबार पर पुलिस का प्रहार जारी है। सूत्रों की मानें तो सिविल लाइन थाना क्षेत्र के कबाड़ी मोहल्ले में वर्षों से अवैध कारोबार तेजी से चल रहा था। थाने से महज 1 किलोमीटर दूर बिक रहे नशीली कफ सिरप के कारोबारी पुलिस के लिए सिरदर्द बने थे।

बीती शाम दबिश में एक लाख रुपए की 738 शीशी कफ सिरप बरामद हुई है। हालांकि मुख्य तस्कर महिला फरार हो गई है। सिविल लाइन पुलिस ने महिला के विरूद्ध अपराध क्रमांक 422,22 आईपीसी की धारा 8, 11, 22 एनडीपीएस एक्ट और ड्रंग्स कंट्रोल एक्ट का प्रकरण कायम किया है।

ये है मामला

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक हितेन्द्रनाथ शर्मा को गुरुवार की शाम एक मुखबिर से सूचना आई। सूचनाकर्ता ने बताया कि कबाड़ी मोहल्ले की रोशनी लोनिया घर के सामने डंके की चोट पर नशीली कफ सिरप की बिक्री करती है। ऐसे में तुरंत थाना प्रभारी ने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए महिला आरक्षकों के साथ दबिश दी।

तस्कर को लग गई भनक

दावा है कि तस्कर को पुलिस के आने की भनक लग गई थी। ऐसे में रोशनी लोनिया अंधेरे का फायदा उठाकर घर से फरार हो गई। घर की तलाशी में 6 कार्टून के डिब्बों से 738 शीशी कोरेक्स बरामद हुई। जब्त नशीले पदार्थ की वर्तमान समय में 110700 रुपए कीमत है। फिलहाल बरामद हुए माल को पुलिस थाने लेकर आई है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News