REWA के खतरनाक आरोपी स्मोंटी सिंह के ऊपर पुलिस ने घोषित किया 30 हजार का ईनाम

 
REWA SP NAVNEET BHASHIN
महत्वपूर्ण सूचना देने वाले को ईनाम की राशि दी जाएगी
REWA NEWS : इन दिनों रीवा जिलों में बाइकर्स गैंग का लगातार तांडव मचा हुआ है एवं रीवा वासियों में दहशत का खौफ फैला हुआ था. वही हाल ही में कराहिया गोली कांड एवं एजी कॉलेज गोलीकांड साथ ही बजरंग नगर के पास हुई मारपीट, चोरहटा गोलीकांड, रतहरा के पास उपसरपंच की लाश मिलना, एवं द डार्क कैफे में कट्टा लहराते तोड़फोड़ करना एमपी 17 में गोली चलाने जैसी घटना एवं रीवा में लगातार बढ़ते अपराध के ग्राफ को देखते हुए पुलिस ने कमर कसते हुए ऑपरेशन क्लीन मिशन शुरू किया।
आपको बता दें कि रीवा जिले में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, मारपीट, चोरी, महिलाओं से चेन स्नैचिंग,डकैती, बांका लहराना, कट्टे से हवाई फायर जैसे कई गंभीर अपराध रीवा में लगातार जोरों शोरों से बढ़ रहे थे, जिसको लेकर रीवा वासियों में काफी खौफ मचा हुआ था. हर रोज कहीं ना कहीं कोई बड़ी वारदात होती ही रहती थी, साथ ही नशे को लेकर रीवा काफी चर्चा में रहता है नशे पर कब तक लगाम लगेगा यह तो प्रदेश सरकार और रीवा पुलिस ही बता पाएगी लेकिन रीवा जिले में बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन द्वारा ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया गया.  
इस अभियान में रीवा जिले के नाबालिक से लेकर बलिक तक के सभी आवारागर्द  एवं आदतन अपराधियों की धरपकड़ शुरू करते ही अपराधियों में खौफ सा फ़ैल गया था। आपको बता दें कि हाल ही में हुए कराहिया गोलीकांड में बाइकर्स गैंग का हाथ था जहां हवाई फायर करते हुए रीवा के कई स्थानों पर बाइकर्स गैंग द्वारा लंबे समय से अपराध किए जा रहे थे, वही रीवा पुलिस ने बाइकर्स गैंग पर विराम लगाते हुए बाइकर्स गैंग का पर्दाफाश किया है. बता दें कि रीवा शहर में बाइकर्स गैंग के मुख्य आरोपी मंटू के ऊपर NSA की कार्यवाही की गई है साथ ही अन्य आरोपियों को भी आईपीसी की धारा के तहत मुजरिम बनाया गया है। 
दूसरी तरफ रीवा न्यूज़ मीडिया ने लगातार रीवा में बढ़ रहे अपराध के ग्राफ को लेकर कई बार खबरें प्रकाशित की थी साथ ही बढ़ते अपराध के साथ-साथ पीड़ित लोगों ने संपर्क करते लोगो ने अपने अपने क्षेत्र के बारे में बाइकर्स गैंग की जानकारी दी उनकी खबरों को भी प्रमुखता से उठाया गया और यह बताए गए कि रीवा जिले में बाइकर्स गैंग का किस तरह खौफ बढ़ रहा है
बढ़ते अपराध को लेकर ऑपरेशन क्लीन अभियान 
सभी वारंटी से लेकर एवं लंबे अरसे से फरार आरोपियों तक पुलिस ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है एवं रीवा में बढ़ रहे अपराध को खत्म करके बचे हुए आरोपियों की तलाश जारी है।
बता दे की सिविल लाइन थाना में आर्म्स एक्ट तथा अन्य धाराओं में आरोपी स्मोंटी सिंह पिता वीरेन्द्र सिंह आयु 32 वर्ष निवासी अनंतपुर रीवा घटना दिनांक से फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक केपी व्यंकटेश्वर राव ने 30 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की है। आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक रीवा द्वारा घोषित 10 हजार रुपए तथा पुलिस उप महानिरीक्षक द्वारा घोषित 20 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा को निरस्त करके 30 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की गई है। यह घोषणा पुलिस रेग्युलेशन एक्ट के प्रावधानों के तहत की गई है। फरार आरोपी को बंदी बनाने अथवा बंदी बनाने के संबंध में महत्वपूर्ण सूचना देने वाले को ईनाम की राशि दी जाएगी।

Related Topics

From Around the Web

Latest News