Rewa anganwadi jobs : महिलाओं के लिए सुनहरा अवसर : आंगनबाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका पद के लिए निकली भर्ती : ये है अंतिम ताऱीख 

 
महिलाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर

9 सितंबर को शाम 5 बजे तक कर सकते है आवेदन

विंध्य क्षेत्र में महिलाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर आया है। यहां महिला एवं बाल विकास विभाग के तहत संचालित रीवा शहरी परियोजना में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों पर भर्ती की जा रही है। इसके लिए आवेदन पत्र 9 सितंबर को शाम 5 बजे तक जमा किए जा सकते हैं।

परियोजना अधिकारी जीवेन्द्र सिंह ने बताया कि रीवा नगर निगम के वार्ड क्रमांक 12 उर्रहट, वार्ड क्रमांक 3 पुष्पराज नगर क्रमांक 2, वार्ड क्रमांक 19 छापा खाना क्रमांक 3 और वार्ड क्रमांक 37 उपरहटी आंगनबाड़ी केन्द्र में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के एक-एक पद पर भर्ती की जा रही है।

महिला एवं बाल विकास विभाग के अधिकारियों की मानें तो इसी तरह आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर वार्ड क्रमांक 8 बोदाबाग क्रमांक 2, वार्ड क्रमांक 28 धोबिया टंकी क्रमांक एक और वार्ड क्रमांक 14 गंगोत्री क्रमांक 3 में भर्ती की जा रही है। यहां एक-एक पद रिक्त होने पर भरा जा रहा है।

पात्र महिला उम्मीदवार परियोजना कार्यालय में 9 सितंबर को शाम 5 बजे तक आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। कहा गया कि यदि गरीबी रेखा के राशन कार्ड की छायाप्रति प्रस्तुत की जाती है तो नगर निगम रीवा से प्रमाणन आवश्यक होगा। भर्ती के संबंध में अन्य विवरण विभाग की वेबसाइट https://mpwcdmis.gov.in पर उपलब्ध है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News