REWA : ट्रक की चपेट में आने से रिटायर्ड फौजी की मौत, FRB चालक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा

 
image

रीवा जिले के मऊगंज थाना अंतर्गत बहुती गांव के ग्रामीण सड़क हादसे के बाद शुक्रवार की रात आक्रोशित हो गए। पुलिस का दावा है कि ट्रक की चपेट में आने से रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद डायल 100 मौके पर पहुंची। पुलिस को देख गांव वाले भड़क गए। उन्होंने डायल 100 को घेरकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। पुलिसकर्मी ने खुद को बचा लिया, पर एफआरबी चालक को ग्रामीणों ने जमकर पीटा है।

आरक्षक ने बवाल बढ़ता देख मऊगंज थाना सहित कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस वाहन में तोड़फोड़ की जानकारी के बाद भारी संख्या में बल मौके पर पहुंचा। चक्काजाम की जानकारी के बाद पुलिस अफसर भी पहुंचे है। इधर शव ले जाने के लिए एंबुलेंस पहुंची। इसके बाद ग्रामीण एक बार फिर भड़क गए। उन्होंने ड्राइवर के साथ मारपीट की है। पुलिस ने काफी समझाइश के बाद शांत कराकर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया।

image

ये है मामला
23 दिसंबर की रात 9 से 10 बजे के बीच रीवा-हनुमना मार्ग के नेशनल हाईवे 135 में बहुती गांव के पास अज्ञात ट्रक ने रिटायर्ड फौजी प्रमोद पाण्डेय को रौंद दिया। इस दुर्घटना में प्रमोद पाण्डेय की मौके पर मौत हो गई। जबकि ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। किसी राहगीर ने मृतक को पहचान कर परिजनों को अवगत कराया। जिससे गांव वाले भारी संख्या में एकत्र होकर चक्काजाम कर दिया था।

जाम खुलवाने पहुंची पुलिस तो भड़के
गांव वालों ने मुख्य हाईवे को जाम कर दोषी ट्रक चालक को पकड़ने की मांग की। इसी समय कुछ राहगीरों ने सूचना थाने को दे दी। जिससे डायल 100 के जवान आकर समझाइश देने लगे। तभी कुछ ग्रामीण भड़क गए। साथ ही पुलिस वाहन में तोड़फोड कर चालक को पीटने लगे। जब पुलिस ने लाश उठाने के लिए एंबुलेंस बुलाई तो चालक भोला कोल निवासी दुगौली के साथ ही मारपीट की गई। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर मर्चुरी में रखवा दिया है। पीएम की प्रक्रिया शनिवार को सुबह होगी।

Related Topics

Latest News