रीवा पुलिस को मिली बड़ी सफलता : MP बॉर्डर में प्रवेश करते समय चार कोरेक्स तस्कर गिरफ्तार, 1.20 लाख रुपए की 800 शीशी नशीली कफ बरामद

 
 IMAGE

REWA NEWS : प्रदेशभर में नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रीवा पुलिस को गुरुवार की तड़के एक बड़ी सफलता मिली है। सूत्रों की मानें तो एमपी बॉर्डर में प्रवेश करते समय हनुमना पुलिस ने बोलेरो को घेराबंदी कर पकड़ा है। वाहन की तलाशी में 1.20 लाख रुपए की 800 शीशी नशीली कफ मिली है। साथ ही चार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जिन्होंने उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से कोरेक्स की खेप बोलेरो में लेकर आने की बात स्वीकार की है। तीन तस्कर शाहपुर थाना क्षेत्र के देवरा तो चौथा साथी मऊगंज के घुरेहटा का रहने वाला है। फिलहाल हनुमना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण कायम कर बोलेरों को थाने में खड़ा कराया है। वहीं चारों आरोपियों को न्यायाल में पेश किया गया है।

हनुमना थाना प्रभारी उपनिरीक्षक शैल यादव ने बताया कि 17 नवंबर की सुबह मुखबिर ने सूचना दी। दावा किया कि मिर्जापुर की तरफ से बोलेरो क्रमांक एमपी 17 सीबी 2112 में लोड होकर कोरेक्स आ रही है। समय रहते नहीं पकड़ गया तो बोलेरो हनुमना बॉर्डर क्रॉस कर लेगी। सूचना को तस्दीक करने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया।

तुरंत टीम बनाकर बॉर्डर में जवानों को तैनात कर दिया। जैसे ही संबंधित बोलेरो आई। जिसको ओवरटेक कर रोक लिया गया। वाहन की तलाशी में कुछ बोरियां मिली है। जिसके अंदर कई कार्टून थे। संदिग्ध माल के परिवहन संबंधित दस्ताबेज मांगने पर तस्करों ने आना कानी की। ऐसे में बोरियों को खुलवाया गया तो 800 शीशी नशीली कफ सिरप निकली है।

ये आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने सर्फराज अंसारी पुत्र समीद मोहम्मद 30 वर्ष निवासी देवरा थाना शाहपुर, शैफ अली पुत्र मोहम्मद अंसारी 25 वर्ष निवासी देवरा थाना शाहपुर, अरमान मोहम्मद पुत्र मुबारकद्दीन 27 वर्ष निवासी देवरा थाना शाहपुर और आरिफ मोहम्मद पुत्र इस्लाम मोहम्मद 21 वर्ष निवासी घुरेहटा थाना मऊगंज को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News