REWA : नेशनल टीवी शो 'वाह भाई वाह' में रीवा के युवा कवियों ने अपनी रचनाओं से मचाया धमाल

 
image

REWA NEWS । नेशनल टीवी शो 'वाह भाई वाह' (Waah Bhai Waah) में रीवा के युवा कवियों ने अपनी रचनाओं की प्रस्तुति से धमाल मचा दिया है। शो के होस्ट शैलेश लोढ़ा (Host Shailesh Lodha) सहित वहां मौजूद अन्य कवियों सहित दर्शकों ने हास्य कविताओं पर खूब ठहाके लगा। बता दें कि रीवा के इन कवियों द्वारा प्रस्तुत रचनाओं को शो के अलग-अलग एपीसोड (individual episodes) के माध्यम से प्रसारित किा जाएगा।

टीवी (tv) पर रात साढ़े नौ बजे प्रसारित होने वाले कविताओं पर आधारित कार्यक्रम 'वाह भाई वाह' (Waah Bhai Waah) में पहली बार जिले के इन युवा कवियों की ओर से रचनाएं प्रस्तुत की जाएंगी है, यह किसी उपलब्धि से कम नहीं है। टीवी सीरियरल तारक मेहता (tv serial taarak mehta) फेम कवि शैलेश लोढ़ा (fame poet shailesh lodha) इस शो का संचालन करते हैं।  यह कार्यक्रम हास्य काव्य रचनाओं का  है जहां पर हंसी के अंदाज में कवि अपनी बातें समाज के सामने रखते हैं।

रीवा के इन कवियों ने दी प्रस्तुति

हास्य काव्य पर आधारित इस कार्यक्रम में रीवा के कवि अमित शुक्ला, कवि आशीष तिवारी निर्मल और कामता माखन (Poet Amit Shukla, Poet Ashish Tiwari Nirmal and Kamta Makhan) ने काव्य पाठ करके विंध्य के साथ ही रीवा जिले का गौरव बढ़ाया है। बता दें कि इस कार्यक्रम में देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले कवियों द्वारा प्रस्तुतियां दी जाती हैं। युवा कवियों की इस उपलब्धि पर पूरे क्षेत्र के रचनाकारों ने प्रसन्नता जाहिर की है। आम लोगों सहित विंध्य क्षेत्र व देश भर के कवियों ने विंध्य के इन होनहार कवियों को बधाई दी है। बताया गया है कि अलग-अलग एपिसोड में काव्य पाठ करते हुए इन तीनों कवि टीवी पर शीघ्र दिखाई देंगे।

बता दें कि कार्यक्रम में रचना प्रस्तुत करने वाले कवि में अमित शुक्ला रीवा जिले के लाभौली से, कवि आशीष तिवारी निर्मल लालगांव से और कवि कामता माखन (Poet Kamta Makhan) महमूदपुर के निवासी हैं। खास बात ये है कि बीते कुछ समय से सोशल मीडिया एवं काव्य मंचों (Social media and poetry forums) पर यह कवि प्रमुख आकर्षण का केन्द्र रहे हैं जिसके चलते नेशनल टीवी के शो में प्रस्तुति के लिए इन्हें बुलाया गया था।

Related Topics

Latest News