REWA : फिर शर्मसार हुआ पुलिस विभाग, युवती को प्रेमजाल में फंसाकर आरक्षक ने किया दुष्कर्म : SP ने किया निलंबित

 
IMAGE

REWA NEWS : इस वक्त रीवा जिले से बड़ी खबर है जहां महिला पुलिस विभाग ने अपने ही पुलिस विभाग के एक आरक्षक के ऊपर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। पूरे रीवा पुलिस की छवि को धूमिल करने वाले आरोपी आरक्षक पर यह घिनौना कृत्य आरोप सिद्ध हुआ है।

आपको बता दें कि बलात्कार के मामले में पुलिस विभाग भी पीछे नहीं है। जहां किसी न  किसी महिला से अवैध संबंध या पुलिस डिपार्टमेंट से ही अवैध संबंध के चर्चाएं अक्सर देखने और सुनने को मिलती है. जहां कुछ मामले को दबा दिया जाता है तो कुछ मामले पर पुलिस डिपार्टमेंट की  न चलते हुए उस मामले पर पकने प्रकरण पंजीबद्ध हो जाता है। ऐसा ही ताजा मामला सतना निवासी रीवा में पदस्थ आरक्षक पुष्पेंद्र साकेत का मामला उजागर हुआ है। जहां महिला द्वारा यह दुष्कर्म का मुकदमा लगाया गया है कि आरक्षक पुष्पेंद्र साकेत उसे शादी का झांसा देकर लगातार लंबे अरसे से उसके साथ संबंध बना रहा था. जहाँ महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराते हुए आरोपी को जेल भिजवा दिया है।

2 बच्चों की मां है महिला
आपको बता दें कि जिस महिला से आरक्षक ने दुष्कर्म किया है वह दो बच्चों की मां है जिसे द्वारा लंबे समय से घुमा फिराकर शादी का झांसा देते लगातार संबंध बना रहा था।

अपने ही विभाग में पदस्थ आरक्षक को किया गिरफ्तार

जानकारी के लिए बता दें कि दुष्कर्म के आरोप में महिला थाना पुलिस ने अपने ही विभाग के सदस्य आरक्षक पुष्पेंद्र साकेत को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि महिला दो बच्चों की मां है, जहां वह अपने पति से अलग रहती है वही इस मौके का फायदा उठाकर आरक्षक महिला के करीब आया और महिला को अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ लगातार शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा।

सतना निवासी है आरक्षक
आपको बता दें कि मामले में लिप्त आरक्षक पुष्पेंद्र साकेत सतना का रहने वाला निवासी है.  जो कि वर्तमान समय में रीवा जिले के पुलिस लाइन में पदस्थ है। इस घटना के बाद से ही पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।  जहां आरक्षक के इस कृत्य से पूरा पुलिस विभाग शर्मसार हो गया है। बैरहाल इस तरह के मामले पूर्व में भी पुलिस विभाग के सामने आ चुके हैं।

image

एसपी नवनीत भसीन ने की कार्यवाही
आपको बता दें कि आरक्षक पुष्पेंद्र साकेत को दुष्कर्म के मामले में पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने तत्काल एक्शन लेते हुए आरोपी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है वहीं आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News