REWA : शहर में आधी रात शांतिभंग करने की कोशिश : बजरंग सेना ने किया विरोध, नेताओं के इशारे पर गिराया मंदिर

 
IMAGE

REWA NEWS : रीवा शहर में आधी रात शांतिभंग करने की कोशिश हुई। शुक्रवार की रात करीब 10 से 11 बजे के बीच प्राचीन शिव मंदिर को जेसीबी चलाकर गिराया जा रहा था। मुख्य मार्ग से लगे मंदिर गिराने की सूचना पर बजरंग सेना ने विरोध प्रदर्शन किया। श्रद्धालुओं ने मंदिर के पुजारी पर कॉम्प्लेक्स मालिक को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक हितेंद्रनाथ शर्मा, चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय, समान थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील गुप्ता, विश्वविद्यालय थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिधि तिवारी और यातायात थाना प्रभारी उपनिरीक्षक दिलीप तिवारी मौके पर पहुंचे।
इसके बाद प्रदर्शनकारियों को शांत कराया। फिर भी बढ़ रहे बवाल को देखते हुए एसडीएम हुजूर अनुराग त्रिपाठी, तहसीलदार आरपी त्रिपाठी सहित अन्य राजस्व विभाग के अफसर पहुंचे। दोनों पक्षों की बात सुनकर जेसीबी को लौटा दिया है। अधिकारियों ने श्रद्धालुओं से कहा ​है कि वरिष्ठ अधिकारियों से मार्गदर्शन मांगा है। विधि अनुसार कार्रवाई होगी।
लोगों की आस्था से खिलवाड़

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कुछ नेताओं के इशारे पर मंदिर गिराया जा रहा है। शहर की जनता आस्था से खिलवाड़ करने वालों को माफ नहीं करेगी। पुजारी ने कहा कि आसपास के लोगों को मंदिर सुंदर बनाने की जानकारी दी थी। इसके लिए बोर्ड में जानकारी चस्पा की है। यातायात प्रभावित न हो, ऐसे में रात में कार्य कराया जा रहा था।

Related Topics

Latest News