Rewa viral video : लडकी से मारपीट करने वाले आरोपी के घर में चला मामा का बुलडोजर, TI श्वेता मौर्या निलंबित

 
image

REWA NEWS : मऊगंज क्षेत्र मे एक युवती के साथ कथित रूप से गम्भीर मारपीट कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपी पंकज त्रिपाठी पिता कन्हैयालाल त्रिपाठी निवासी ग्राम कूड़ी के घर के अवैध निर्माण को प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलवाकर गिरवा दिया गया है, देख लो रे मजनुओं, यदि किसी लड्की य महिला को छेड़ा तो मामा का बुलडोजर नहीं छोडेगा।

image

बता दें की ग्राम ढेरा में युवती के साथ कथित रूप से मारपीट करने वाले पंकज त्रिपाठी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर से गिरफ्तार किया था । उसके विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की। पुलिस की रिपोर्ट पर जिला परिवहन अधिकारी ने पंकज त्रिपाठी का ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त कर दिया है। अपराधिक गतिविधियों में लिप्त होने पर यह कार्रवाई की गई है।

क्या था मामला

शादी के प्रपोजल पर बॉयफ्रेंड इस कदर भड़क गया कि उसने गर्लफ्रेंड को मार-मारकर बेहोश कर दिया। उसने युवती को थप्पड़ मारे। बालों से खींचते हुए नीचे पटक दिया। इसके बाद गर्लफ्रेंड के चेहरे पर कूद-कूदकर ताबड़तोड़ लातें मारी। युवती को पिटता देख ग्रामीणों ने दौड़कर उसे बचाया। लोगों ने डायल 100 को भी सूचना दी। पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं आरोपी युवक पंकज त्रिपाठी (24) के खिलाफ धारा 151 में कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी। आरोपी को सीजेएम कोर्ट में पेश किया, वहां से उसे बेल मिल गई।

ALSO READ : गर्लफ्रेंड ने शादी का प्रपोजल दिया तो बॉयफ्रेंड ने मार-मारकर कर दिया अधमरा, चेहरे पर ताबड़तोड़ लातें मारी : आरोपी  गिरफ्तार

युवती के परिजनों ने इज़्ज़त के डर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। शनिवार को युवती के पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद जब पुलिस की किरकिरी हुई तो पुलिस अधिकारियों ने एक्शन लिया। युवती को परिजनों के साथ बुलाया। यहां महिला अधिकारी ने युवती के बयान लिए। पुलिस अब धाराएं बढ़ाने की बात कह रही है।

मऊगंज SDOP नवीन तिवारी ने बताया कि घटना 21 दिसंबर की है। 24 साल का आरोपी युवक ढेरा का रहने वाला है। 18 साल की युवती पास के ही गांव की है। युवती, युवक से मिलने आई थी। उसे डर था कि युवक कहीं शादी की बात से भविष्य में मुकर न जाए। उसने शादी करने की बात कही। इसी बात से बॉयफ्रेंड नाराज हो गया और उसे पीटने लगा। आरोपी पंकज त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

image

घटना के दो वीडियो सामने आए हैं। पहले में आरोपी ने गर्लफ्रेंड का हाथ पकड़ कर रखा है। गर्लफ्रेंड उससे शादी करने की बात कह रही है। इतने में आरोपी वहां मौजूद लोगों को दो मिनट के लिए वीडियो बनाने से रोकता है। इसके बाद वह गर्लफ्रेंड को लातों से मारता है। युवती फिर उससे कहती है कि मुझसे शादी करो। बार-बार शादी की बात से आरोपी बॉयफ्रेंड भड़क जाता है। वह उसके चेहरे पर लातों से ताबड़तोड़ मारना शुरू कर देता है। बॉयफ्रेंड की पिटाई से युवती बेहोश हो जाती है। बेहोश होने पर वह उसे उठाने लगता है। वहां मौजूद लोगों से वीडियो डिलीट करने के लिए कहता है। तभी वहां आसपास के लोग भी आ जाते हैं। वे आरोपी से युवती को बचाते हैं।

मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्या को निलंबित

गर्लफ्रेंड की बेरहमी से पिटाई के मामले में मऊगंज थाना प्रभारी श्वेता मौर्या को निलंबित कर दिया गया है। शनिवार को VIDEO सामने आया था। शादी के प्रपोजल पर बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड को इतना मारा था कि वह बेहोश हो गई थी। आरोपी ने युवती के चेहरे पर कूद-कूदकर लातें मारी थीं। मामला 21 दिसंबर का था। शुरुआत में पुलिस ने आरोपी पंकज त्रिपाठी (24) के खिलाफ सिर्फ शांतिभंग में कार्रवाई कर खानापूर्ति कर दी थी। बाद में जब VIDEO वायरल हुआ, तब आरोपी पर सख्त एक्शन लिया गया।

image

एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि महिला संबंधी अपराध में थाना प्रभारी ने तत्परता से कार्रवाई नहीं की गई। इसे देखते हुए उन्हें निलंबित कर पुलिस लाइन अटैच कर दिया गया है। केस की जांच एडिशनल एसपी मऊगंज करेंगे। आरोपी के घर की भी नाप कराई गई है। अतिक्रमण पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Topics

Latest News