REWA : बैकुंठपुर हत्याकांड में एक बाल अपचारी सहित तीन आरोपी गिरफ्तार : दो फरार आरोपियों की तलाश जारी

 
demo image
मां का खर्च उठाने सुबह-शाम बनाता था पंचर, दोपहर में जाता था स्कूल
REWA NEWS : आपको बता दें कि इन दिनों रीवा शहर में ग्रामीण कस्बा हो या शहरी कस्बा हो लगातार हत्या, हत्या के प्रयास जैसे घटनाएं सामने आ रही हैं वहीं रीवा पुलिस द्वारा इन जैसी घटनाओं पर अंकुश पर काबू पाया जा रहा है और आरोपियों की धरपकड़ गिरफ्तारी कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है। बता दें कि हाल ही में ऐसा ही एक ताजा मामला बैकुंठपुर हत्याकांड से है जहां एक पंचर बनाने वाले स्कूली छात्र को आधा दर्जन बदमाशों ने चाकू से गोदकर मार डाला। 
बैकुंठपुर कस्बे में 10वीं कक्षा के छात्र की चाकुओं से गोंदकर हत्या के मामले में एक बाल अपचारी सहित 3 आरोपी गिरफ्तार हो गए है। वहीं दो फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमे लगाई गई है। पुलिस का दावा है कि दोनों आरोपियों को रडार में लिया है। साइबर सेल से पल पल की लोकेशन ली जा रही है। ऐसे में जल्द से जल्द हत्या के संदेहियों को पकड़ लिया जाएगा।
थाना प्रभारी ने बताया
आपको बता दें कि इस घटना में शामिल दो नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है वहीं घटना के संबंध में पुलिस लगातार अहम जानकारियां जुटा रही हैं वही पकड़े गए आरोपी से पुलिस हत्या के संबंध में कई अहम जानकारियां एकत्रित कर रही है जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। 
मृतक सुबह शाम बनाता था पंचर
आपको बता दें कि मृतक छात्र के पिता का एक साल पहले निधन हो चुका है। वहीं मृतक छात्र अपनी मां का ख्याल रखने दिन- रात एक करके पैसे इकट्ठा करता था जहां छात्र दिन में स्कूल जाता था और सुबह-शाम पंचर बाइक रिपेयरिंग का काम करता था वही मृतक छात्र का बड़ा भाई बाहर रहकर ड्राइवरी करता है। 
कैसे हुई वारदात
आपको बता दें कि कक्षा 10वीं में पढ़ने वाला छात्र गोविंद विश्वकर्मा पुत्र स्व राजकरण विश्वकर्मा (17) निवासी तेंदुन टिकुरा टोला (शा.उ.मा.वि. बैकुंठपुर)  में पढ़ता था। बता दें कि छात्र के मोबाइल पर कुछ स्टेटस लगा हुआ था जिस पर सुबह स्कूल पहुंचे आरोपी छात्रों द्वारा मृतक छात्र का मजाक उड़ाया गया वहीं कुछ बातों को लेकर छात्रों के बीच झड़प हो गई और यह झड़प देखते देखते हत्या में तब्दील हो गई जहां आरोपियों ने छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, जहां अस्पताल ले जाते डॉक्टरों ने स्कूली छात्र को मृत घोषित कर दिया। 
भारी पुलिस बल में पीएम के बाद अंतिम संस्कार
आपको बता दें कि इस घटना के बाद ग्रामीण एरिया में काफी तनाव खींचा हुआ है वही मृतक के परिजन भी काफी आक्रोशित है। मामला बड़े ना इसलिए पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के सभी थाने वालों को संजय गांधी में लगा दिया। जहां भारी पुलिस बल की मौजूदगी में मृतक छात्र का पीएम किया गया तो वही अंतिम संस्कार के लिए पैतृक गिरी ग्राम नेबुआ में ही अंतिम संस्कार किया गया।
SDOP वर्जन
सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्य आरोपी अमित सोनी (28) पिता नरेंद्र सोनी निवासी बैकुंठपुर को मंगलवार की रात ही गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं करण सोनी पुत्र ओम प्रकाश सोनी (18) निवासी बैकुंठपुर और अन्य नाबालिग को भी गिरफ्तार कर लिया है। वही दो आरोपी अभी भी फरार हैं.  आरोपियों की लगातार तलाश जारी है। 
इलाके में भारी तनाव
आपको बता दें कि मृतक छात्र की हत्या के बाद ग्रामीण एरिया में भारी मात्रा में तनाव खींचा हुआ है सभी लोग काफी आक्रोशित हैं वहीं जिले भर के थाना प्रभारियों को तैनात कर दिया गया है एवं परिजनों को शांत करके आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उन्हें आश्वासन दिया है। चाकू मारने वाले की पहचान एक नाबालिग के रूप में हुई है जो फिलहाल पुलिस पकड़ से बाहर बताया जा रहा है। आपको बता दें कि इस घटना में दो आरोपी धीरु सोनी, बेटू सोनी व एक नाबालिग फरार हैं जिनकी पुलिस द्वारा तलाश जारी है।

Related Topics

From Around the Web

Latest News