REWA : रेत के अवैध कारोबारियों में हड़कंप : अतरैला पुलिस ने कसियारी मोड़ के पास घेराबंदी कर पकड़ा,ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

 
DEMO IMAGE

रीवा जिले के कसियारी मोड़ के पास घेराबंदी कर रेत का अवैध परिवहन करते ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक टमस नदी के कोनी घाट से बालू भरकर चालक लौट रहा था। उसको रोककर परिवहन संबंधी दस्तावेज मांगे गए। हालांकि चालक के पास कोई रिकॉर्ड नहीं मिले है।

ऐसे में अतरैला पुलिस ने अपराध क्रमांक 228/22 आईपीसी की धारा 379, 414 एवं 4/21 खनिज अधिनियम का प्रकरण दर्ज किया है। साथ ही चालक को गिरफ्तार कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को अतरैला थाने में खड़ा कराया है। पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र के रेत कारोबारियों में हड़कंप की स्थितियां है।

अतरैला थाना प्रभारी उपनिरीक्षक कन्हैया सिंह बघेल की मानें तो 22 नवंबर की शाम कसियारी मोड़ के पास नीले कलर की ट्रैक्टर-ट्रॉली बालू से लोड मिला है। ट्रैक्टर को रोका तो वाहन का रजिस्ट्रेशन नहीं था। पूछताछ में चालक ने अपना नाम धीरू उर्फ धीरेन्द्र कुमार मिश्रा पुत्र देवेन्द्र मिश्रा 18 वर्ष निवासी कोनी थाना अतरैला का होना बताया।

ट्रैक्टर-ट्रॉली में लोड़ बालू के संबंध में कागजात मांगे गए, लेकिन चालक उपस्थित नहीं कर पाया। ऐसे में पूछताछ के लिए थाने ले आया। तब चालक ने कहा कि ट्रॉली में लोड़ बालू को वह कोनी घाट से बिक्री करने लाया है। जांच में रेत का अवैध परिवहन मिलने पर ट्रैक्टर-ट्रॉली खनिज अधिनियम की धाराओं का प्रकरण बनाते हुए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

Related Topics

From Around the Web

Latest News