REWA : बरदहा घाटी में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचला, जिला पंचायत सदस्य इंजीनियर जीना वर्मा की मौत : क्षेत्र में शोक

 
 image

REWA NEWS। थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरमौर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरदहा घाटी (Bardaha Valley) में आज दोपहर के वक्त ट्रक ने बाइक सवार युवक को ठोकर मार दी, जिस घटना मे बाइक मे पीछे बैठी एक महिला जो ट्रक कि चपेट मे आ गई, और ट्रक से कुचल जाने पर महिला कि मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, वही बाइक चला रहा युवक जो गंभीर रूप से घायल हो गया है, सूचना मिलते ही सिरमौर थाना कि पुलिस जो घटना स्थल पर पहुंची, और घायल युवक को एंबुलेंस (ambulance) कि मदद से संजय गांधी अस्पताल (sanjay gandhi hospital) रीवा ले जाया गया है, जहा उसका इलाज जारी है, वही पुलिस मृतिका का पंचनामा कर बॉडी पीएम के लिए सिरमौर सिविल अस्पताल (sirmour civil hospital) भेजवा दी हैं।

image

वर्जन एसडीओपी

सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी (Sirmour SDOP Naveen Tiwari) ने बताया कि 18 दिसंबर को दोपहर अज्ञात ट्रक डभौरा की ओर जा रहा था। जिसका चालक बरदहा घाटी उतरे समय वाहन से नियंत्रण खो दिया। घाट उतरते समय अंधे मोड़ों में एक बाइक घाट चढ़ रही थी। तभी सामने से ठोकर मारकर ट्रक चालक ने कुलच दिया। दुर्घटना के बाद ट्रक फरार हो गया। बाइक में सवार दोनों लोगों को तड़पते देख कुछ राहगीर रूके। इसी बीच महिला को किसी ने पहचान लिया।

accident pic

वर्जन पुलिस

सिरमौर थाना पुलिस ने बताया कि मृत महिला का नाम जीना वर्मा (jeena verma) है जो वार्ड क्रमांक 3 से जिला पंचायत रीवा कि सदस्य थी, वह अपने पति शिवसूरत वर्मा (hus shivsurat verma) के साथ बाइक से रीवा तरफ जा रही थी, जैसे ही सिरमौर के बरदहा घाटी पर पहुंची, तो धान से लोड ट्रक (truck) ने बाइक को ठोकर मार दी, जिससे महिला ट्रक कि चपेट मे आ गई, और ट्रक से कुचल जाने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वही मृत महिला का पति जो गम्भीर रूप से घायल हो गया है, जिसे रीवा SGMH मे भर्ती करा दिया गया है, फिलहाल सिरमौर थाना पुलिस जो घटित घटना की जांच कर रही है ।

Related Topics

Latest News