REWA : टमस नदी के तेज बहाव में बहकर डैम में डूब रहें तीन लड़को को ग्रामीणों ने बचाया, बेहोश लड़कों को ग्रामीण होश में लाए

 
gogole image demo

रस्सा लेकर कूदे लोग खींचकर बाहर लाए

REWA NEWS : चाकघाट थाना के त्योंथर क्षेत्र अंतर्गत बरूआ ग्राम पंचायत से निकली टमस नदी (Tamas Nadi) के तेज बहाव में तीन युवक बह गए। ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने रेस्क्यू कर युवकों की जान बचाई। युवकों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां से युवकों की सामान्य हालत होने पर उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
बताया गया है कि गांव तीन युवक बीते दिवस टमस नदी में नहाने गए थे। नहाते हुए अचानक तीनों युवकों का पैर फिसला और वह नदी के बहाव में बहने लगे। ग्रामीणों ने नदी में बहते युवकों को जैसे ही देखा उन्होने युवकों को बचाने के लिए रेस्क्यू (Rescue In Tamas River) शुरू कर दिया। बताया गया है कि नदी में उतरे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद युवकों नदी से बाहर निकाला। सूत्रों की माने तो नदी से बाहर निकाले गए युवकों में से दो की बिगड़ती हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां से युवकों का प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
पूर्व में भी हुए हैं हादसे 
नदी में युवाओं के डूबने का यह कोई पहला मामला नहीं है। गनीमत तो यह रही कि नदी में बहने के बाद भी युवाओं को बचा लिया गया, लेकिन अधिकतर मामलों में तो नदी में बहे लोगों की लाश ही मिलती है। इसी कड़ी में गत दिवस सिलपरा नहर में डूबे युवक की लाश ही पाई गई थी।
वर्जन
नदी में युवकों के बहने की किसी प्रकार की जानकारी थाने नहीं आई है। सोशल मीडिया से जानकारी जरूर नजर में आई है। लेकिन किसी प्रकार की दुर्घटना होने की खबर नहीं है।
अभिषेक पटेल, थाना प्रभारी चाकघाट

Related Topics

From Around the Web

Latest News