REWA में आज से भोपाल से जबलपुर होकर रीवा और सिंगरौली जाने वाली एयर टैक्सी सेवा शुरू, ये होगी एयर टैक्सी की टाइमिंग

 
HHJV

रीवा। आज से प्रदेश के 8 शहरों को जोड़ने के लिए गुरुवार से हवाई सेवाओं की शुरुआत हुई है। जहां हवाई सेवाओं के किराए को लेकर कांग्रेस पहले ही आम जनता को सब्सिडी देने की मांग कर चुकी है। गुरुवार को रीवा पहुंचने पर एयर टैक्सी के प्रथम यात्रियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

BVB

डिप्टी सीएम बोले- सभी सीटें फुल
गुरुवार को रीवा से सिंगरौली एयर टैक्सी के उड़ान भरने के बाद डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि रीवा से सिंगरौली लोग 1100 रुपए में जा रहे हैं। जबकि भोपाल से रीवा लोग 3500 रुपए में आ रहे हैं। अब रीवा से दुबई का किराया कितना है,,ये मुझे मालूम नहीं। लेकिन एयरपोर्ट वाले बता रहे हैं कि सारी सीटें फुल हो चुकी हैं। वेटिंग में बहुत से लोग हैं जो हवाई यात्रा के इंतजार में हैं। लोगों को सुविधा मिलती है तो इन्हें तकलीफ होती है। जिसके बाद इस तरह की बातें करते हैं जिसका कोई औचित्य नहीं है। उन्होंने कहा कि रीवा एयरपोर्ट का काम पूरा होने के बाद रीवा से भोपाल जल्द 72 सीटर प्लेन भी संचालित होगी। जिसके बाद आम लोगों को काफी राहत मिलेगी। किराया भी कम रहेगा। अभी चलने वाला प्लेन छोटा प्लेन है। जिसमें कम लोग ही बैठ सकते हैं।

GG

गुरुवार से हुई है एयर टैक्सी की शुरुआत
जानकारी के मुताबिक रीवा और सिंगरौली को आज यानी 13 जून से एयर टैक्सी की सौगात मिली है। गुरुवार से पीएम श्री पर्यटन वायु सेवा के तहत भोपाल से जबलपुर होकर रीवा और सिंगरौली जाने वाली एयर टैक्सी सेवा शुरू की गई है। भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने सुबह 9 बजे एयर टैक्सी सेवा का शुभारंभ किया है। भोपाल से रीवा आने वाली एयर टैक्सी में सिरमौर विधायक दिव्यराज सिंह भी यात्री बनें।

एयर टैक्सी की टाइमिंग
एयर टैक्सी भोपाल से सुबह 9 बजे प्रस्थान कर सुबह 10.30 बजे जबलपुर के डुमना पहुंचेगी। सुबह 11 बजे जबलपुर से प्रस्थान करके दोपहर 12.30 बजे रीवा एयरपोर्ट पहुंचेगी। एयर टैक्सी दोपहर 12.45 पर रीवा से प्रस्थान कर दोपहर 1.15 पर सिंगरौली हवाई पट्टी पहुंचेगी। वापसी यात्रा में एयर टैक्सी सिंगरौली से दोपहर 1.30 बजे प्रस्थान कर दोपहर 2 बजे रीवा पहुंचेगी। रीवा से दोपहर 2.30 बजे प्रस्थान करके शाम 4 बजे जबलपुर पहुंचेगी। जबलपुर से शाम 4.10 पर प्रस्थान कर शाम 5.40 बजे भोपाल पहुंचेगी। एयर टैक्सी के लिए टिकट भोपाल, इंदौर तथा जबलपुर एयरपोर्ट पर मिलेंगे। इसके लिए ऑनलाइन टिकट डब्ल्यू डब्ल्यू डब्ल्यू फ्लाईओला डॉट इन से प्राप्त किए जा सकते हैं।

Related Topics

Latest News