REWA में 4 वर्षीय बच्ची के साथ वृद्ध ने की दरिंदगी,सुनकर लोगों के खड़े हुये रोंगटे,आरोपी गिरफ्तार

 
image

रीवा। अबोध बच्चियां विकृत मानसिकता का शिकार लोगों की दरिंदगी का शिकार हो रही है। एक चार वर्षीय बच्ची के साथ वृद्ध ने दरिंदगी की है। पीडि़ता ने जब यह जानकारी मां को दी तो उसे सुनकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बहला फुसलाकर बच्ची को अपने घर ले गया था आरेापी
मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। एक चार वर्षीय बच्ची के साथ वृद्ध ने दरिंदगी की है। बच्ची को आरोपी समर सिंह निवासी बड़ागांव अपने किराए के कमरे में लेकर गया था। वह पीडि़ता के घर के समीप ही रहता था। चाकलेट खिलाने के बहाने वह बच्ची को कमरे में ले गया जहां उसके साथ दरिंदगी की। अबोध बच्ची अपने साथ हुई घटना को समझ भी नहीं पाई और बाद में आरोपी उसे घर के पास छोड़ दिया। दो दिन पूर्व बच्ची ने बातों-बातों में अपनी मां को यह बात बताई कि अंकल ने उसके साथ ऐसी हरकत की है। यह सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। अबोध बच्ची को लेकर मंगलवार को परिजन सिविल लाइन थाने पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी।

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज कर पीडि़ता को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवा दिया। उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने वाला आरोपी बाहर भागने की फिराक में था जिसको रात में ही पुलिस दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी से अब पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा ने बताया कि आरोपी बच्ची को कमरे में लेकर यह कृत्य किया था। पूरे घटनाक्रम की जांच चल रही है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी।

तीन माह में हो चुकी है दर्जन भर घटनाएं

अबोध बच्चियां विकृत मानसिकता का शिकार बन रही है। आए दिन बच्चियों के साथ यह घिनौना कृत्य किया जा रहा है जिसमें बच्चियों की उम्र 4 से 10 वर्ष तक की है। इन बच्चियों के साथ यह घिनौना कृत्य करने वाले ज्यादातर आसपास के लोग होते है जिनको वे पहचानती है और आसानी से उनकी बातों में आ जाती है। ऐसे में छोटी बच्चियों की सुरक्षा को लेकर परिजनों को अहतियात बरतने की आवश्यकता है।

Related Topics

Latest News