REWA में हथियारों से लैश बदमाशों ने महिला व भांजे पर हमला कर लूटी 18 बकरियां, इलाके में फैली सनसनी

 
image

रीवा। बेखौफ होकर घटनाओं को अंजाम दे रही बदमाशों की मंडली कोहराम मचा रही है। पूर्व में हुई घटनाओं का पुलिस खुलासा भी नहीं कर पाई थी कि बदमाशों ने एक बार फिर लूट की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी।

थाने में पीडि़तों ने दर्ज कराई शिकायत
बदमाश महिला व उनके भांजे पर हमला कर बकरियां लूट ले गए। पीडि़तों ने शिकायत थाने में दर्ज करवा दी है लेकिन पुलिस के हांथ खाली है। विकास रावत पिता बच्चू रावत 19 वर्ष निवासी मुकुंदा रगौली थाना सेमरिया अपनी मामी सीमा रावत के साथ मुकुंदा जंगल में बकरियां चराने के लिए गया था। दोनों लोग बकरियां चरा रहे थे उसी दौरान हथियारों से लैश तीन की संख्या में बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाशों ने उनकी बकरियां ले जाने का प्रयास किया। जब पीडि़तों ने विरोध किया तो आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया। युवक सहित महिला के साथ जमकर मारपीट की जिसमें वे घायल हो गए।

घटना से गांव में फैली सनसनी
आरोपी उनकी 18 नग बकरियां लेकर चंपत हो गए। पीडि़तों ने किसी तरह गांव आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वारदात के बाद बदमाश यूपी तरफ भाग गए जिससे आशंका जताई जा रही है कि यूपी की गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सिलसिलेवार तरीके से हो रही घटनाओं से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Related Topics

Latest News