REWA NEWS : टेस्टिंग के बहाने फोरव्हीलर लूटने का प्रयास : फिल्मी स्टाइल से आरोपियों के सामने पुलिस ने लगा दी गाड़ी, जगह-जगह नाकाबंदी

 
image

REWA NEWS : टेस्टिंग के बहाने फोरव्हीलर लूटकर भाग रहे बदमाशों के सामने पुलिस ने अपनी गाड़ी लगाकर रोक लिया। हालांकि जब तक पुलिस उतर पाती उससे पहले ही बदमाश गाड़ी से कूदकर भाग दिये।

पुलिस ने वाहन को किया जब्त
पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर अब आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। विवि थाने के स्टेडियम तिराहे (stadium trisection) के समीप संचालित केके कार मोटर्स (KK Car Motors) में दो बदमाश ग्राहक बनकर आए थे। बदमाशों ने एक फोरव्हीलर गाड़ी पंसद की और टेस्टिंग के बहाने उसको लेकर निकले थे। बदमाश पीडि़त की गाड़ी लेकर चंपत हो गए। जब दुकानदार कादिर खान (kadir khan) को संदेह हुआ तो उन्होंने तत्काल नगर पुलिस अधीक्षक शिवाली चतुर्वेदी (City Superintendent of Police Shivali Chaturvedi) को जानकारी दी जिन्होंने पूरे शहर में नाकाबंदी करवा दी।

थाना प्रभारी ने सामने लगा दी अपनी गाड़ी
चोरहटा थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने मैदानी के समीप बदमाशों को रोकने के लिए उनके सामने गाड़ी अड़ा दी। बदमाशों ने गाड़ी को मैदानी बस्ती की ओर मोड़ दिया और आगे उनकी गाड़ी फंस गई जिस पर आरोपी उसे छोड़कर चंपत हो गए। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया है। वहीं मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

सीसी टीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने दुकान में लगे सीसी टीवी फुटेज को जब्त किया है जिसमें घटना को अंजाम देने वाले आरोपी कैद हुए है। फुटेज के आधार पर पुलिस उनकी तलाश कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी पूरी योजना बनाकर आए थे और टेस्टिंग के बहाने गाड़ी लेकर भागने की फिराक में थे। तत्काल पुलिस सक्रिय हो गई जिसने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

बदमाशों की तलाश जारी
ग्राहक बनकर बदमाश आए थे और टेस्टिंग के बहाने फोरव्हीलर वाहन लेकर चंपत हो गए। तत्काल नाकाबंदी करवा दी गई थी जिस पर वाहन को चोरहटा पुलिस ने मैदानी में पकड़ लिया। आरोपी मौके से फरार हो गए है जिनकी तलाश की जा रही है। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर उनका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।
शिवाली चतुर्वेदी, सीएसपी रीवा

Related Topics

Latest News