REWA में युवक की अंधी हत्या का पर्दाफाश : आरोपी ने जेल के अंदर ही प्लान बनाकर पीछे से कुल्हाड़ी मार कर दी हत्या, दो साथी को कोर्ट में किया पेश 

 
imaqge

REWA NEWS : रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत नेगुरा गांव में अंधी हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस का कहना है कि 2 वर्ष पहले आरोपी के चाचा का मर्डर हो गया था। तब से दो परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी। बदले की भावना से आरोपी के जेल से निकलने का इंतजार कर रहा था। जैसे ही जमानत पर केन्द्रीय जेल से बाहर आया।

इसी बीच हत्या का प्लान तैयार हो गया। दावा है कि वारदात वाली सुबह युवक स्कूल की ओर जा रहा था। तभी 3 आरोपी आए। फिर पीछे से कुल्हाड़ी मार दी। सिर से ज्यादा मात्रा में रक्त बह जाने के कारण मिनटों में युवक ने दमतोड़ दिया। एक घंटे बाद पुलिस पहुंची। जिसने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिता ने एक घंटे बाद दी थी सूचना
जवा थाना प्रभारी उपनिरीक्षक गीतांजलि सिंह ने बताया कि 25 मई की सुबह 6 बजे निर्देश मिश्रा पुत्र बालमुकुंद 24 वर्ष निवासी नेगूरा का संदिग्ध हालत में शव मिला। एक घंटे बाद फरियादी बालमुकुंद मिश्रा ने जवा पुलिस को अवगत कराया। कहा कि अज्ञात लोगों ने बेटे की स्कूल के मैदान में कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी है।

पूछताछ में हत्या के बदले हत्या की कहानी आई सामने
सूत्रों में चर्चा है कि मृतक निर्देश मिश्रा ने दो वर्ष पहले सोहागी पहाड़ में अंकित कुशवाहा के चाचा की हत्या कर दी है। उसी हत्या का बदला लेने के लिए आरोपी को वर्षों से खोज रहा था। गांव वालों से कहता था कि जब निर्देश जेल से बाहर आएगा, मारा जाएगा। वारदात से कुछ दिन पहले ही मृतक जेल से बाहर आ गया।

दो साथियों के साथ मिलकर की वारदात
पुलिस का कहना है कि अंकित कुशवाहा उर्फ पाण्ड्या पुत्र दिनेश कुशवाहा 22 वर्ष निवासी नेगुरा, राजू कोल उर्फ माझिल पुत्र संतोष कोल 21 वर्ष निवासी मनिका थाना जनेह और अनुराग आदिवासी उर्फ लाला पुत्र मालिक आदिवासी 26 वर्ष निवासी नेगुरा ने मिलकर हत्या कर दी थी। तीनों आरोपियों को काेर्ट में पेश किया गया है।

Related Topics

Latest News