REWA में अंधी हत्या का खुलासा : मुंह पर पत्थर पटककर कुचल कर की थी हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

 
ZXCVV

नईगढ़ी पुलिस ने अप्रैल महीने में हुई अंधी हत्या का खुलासा किया है। पूरे मामले में 302 के तहत अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला पंजीबद्ध किया गया था। फरियादी भैयालाल मुडहा ने 2010 से फरार आरोपी मौसम कोल पर संदेह जताया था। जांच में पुलिस ने पाया कि मौसम कोल ने ही कल्ली मुडहा की हत्या की है। जो कि घटना के बाद से ही फरार है और सोहागी के जंगल में फरारी काट रहा है।

आरोपी महिला पर राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहा था। जब मृतिका ने राजीनामा करने से इंकार किया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक 27 अप्रैल को बिला पहाड़ के जंगल में आरोपी मौसम कोल ने अपने साथी अनाडी कोल, सूरज कोल, विनय कुमार कोल के साथ मिलकर कल्ली मुडहा की हत्या की योजना बनाई।

अगले ही दिन 28 अप्रैल की सुबह 4 बजे मौसम ने अपने साथियों के साथ कल्ली मुडहा के मुंह पर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी मौसम कोल पर पुलिस अधीक्षक मऊगंज ने 10 हजार रुपए का नगद इनाम घोषित किया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे बाइक नंबर MP 17 MM 6538 से मौके पर घटना को अंजाम देने पहुंचे थे।

Related Topics

Latest News