REWA : रीवा-सीधी मार्ग में फिर हुआ बस हादसा : बैढ़न से चित्रकूट जा रही बस हुई मोहनिया घाटी में बल्कर से टकराई, बाल बाल बचे यात्री

 
image

रीवा जिले में नहीं थम रहा बस दुर्घटना का सिलसिला। लगातार छूहीया घाटी के आसपास कहीं न कहीं आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। अभी हाल ही में हुए यात्री बस दुर्घटना में 15 से अधिक लोगों की मौत हो गई 35 से अधिक लोग घायल होने की खबर थी। वही आज एक बार फिर रीवा से सिंगरौली की ओर जाने वाली बस मोहनिया घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार कुछ यात्रियों को ही छोटी मोटी खरोच आई है जिन्हें नजदीकी प्राथमिक उपचार गुढ़ में भेज दिया गया है,वहीं मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक अरविंद सिंह राठौड़ किसी भी यात्री को समस्या नहीं होने की जानकारी बताई है।

image

क्या है पूरा मामला
बता दें कि यात्री बस रीवा से सीधी होते हुए सिंगरौली की ओर जा रही थी जहां अचानक से मोहनिया घाटी की टर्न में ही सामने से आ रहे बल्कर से  सीधी भिड़ंत हो गई जहां मौके पर चंद्र यात्रियों को छोटी मोटी खरोच आई है अन्य यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं जिन्हें नजदीकी प्राथमिक उपचार गुढ़ में भेज दिया गया है।  बता दें कि घटना के बाद से इलाके में लगातार हो रही बस दुर्घटना से अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है। वही बल्कर और यात्री बस की टक्कर से सामने की ओर से दोनों क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

image

जानकारी के लिए बता दें कि बैढ़न नगर निगम की बस जो कि सीधी,रीवा चित्रकूट के सवारियों को लेकर बैढ़न-सीधी से रीवा की ओर जा रही थी, जहां दूसरी ओर बल्कर रीवा से चलकर सीधी की ओर जा रहा था जहां अचानक से अंधा मोड़ होने कारण यह दुर्घटना घटी। वहीं यह बताया जा रहा है कि बल्कर चालक फोन पर बात करते हुए मदमस्त था। बल्कर वाहन अचानक से मोहनिया घाटी मोड में दुर्घटनाग्रस्त होकर क्षतिग्रस्त हो गया जहां किसी भी यात्री को किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। कुछ यात्रियों को भी छोटी मोटी खरोच आई है। लगातार हो रही दुर्घटनाग्रस्त के बाद भी बस चालक हो या बल्कर चालक हो लापरवाही बरती जाती है, उसके बावजूद भी इन वाहन चालकों को किसी चीज का डर नहीं है, बेखौफ होकर वाहन चलाते नजर आते हैं जबकि इस अंधी और खतरनाक मोड़ पर हमेशा से घटनाएं होती ही रहती हैं उसके बावजूद भी इस तरह की भारी लापरवाही की जाती है।

image

मौके पर पहुंची पुलिस और एंबुलेंस
आपको बता देती घटना के तुरंत ही मौके पर डायल हंड्रेड को सूचना मिलते ही एंबुलेंस सहित पूरा पुलिस बल मौके पर पहुंचा,जहां मौका मुआयना कर मोहनिया घाटी तक नीचे के वाहनों की आवाजाही को रोका गया एवं दुर्घटनाग्रस्त बल्कर को साइड करते हुए आवागमन सुचारू किया गया। घटनास्थल पर गुढ़ थाना प्रभारी अरविंद सिंह राठौर, उप निरीक्षक तीरथ सिंह, एएसआई पारसमणि बंसल, आरक्षक मनोज निनमा, अतुल पाण्डे, अंकित दुबे, यह सभी रहे मौजूद।

Related Topics

Latest News