REWA में जीजा और साली के बीच अवैध संबंध का मामला : प्रेम संबंध में युवती ने दिया मृत नवजात को जन्म, झोलाछाप डॉक्टर पथरी बताकर करता रहा इलाज

 
xcbb

Rewa News : रीवा में अवैध प्रेम संबंध में युवती ने मृत नवजात को जन्म दिया। पूरे मामले का खुलासा बच्चे के जन्म के बाद हो पाया। उधर झोलाछाप डॉक्टर पथरी बताकर इलाज करता रहा। युवती के पिता ने बताया कि तकलीफ अधिक होने पर हमने युवती को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने एक मृत नवजात को जन्म दिया है। माता-पिता ने जब पूछा तो पता चला कि जीजा और साली के बीच लम्बे समय से अवैध संबंध थे। अब इस पूरी घटना को लेकर पुलिस को सूचना दी गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मृत नवजात का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

दरअसल पूरा मामला जिले के गढ़ थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि दो बच्चों के पिता पवन पटेल ने अपनी साली के साथ अवैध संबंध बनाए। जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। युवती ने बताया कि जीजा गुजरात में रहकर एक कंपनी में काम करता है। जो कुछ दिनों के लिए आया हुआ था। परिजनों के मुताबिक वे बच्ची के पेट दर्द का इलाज करा रहे थे। गांव के चिकित्सक ने पेट में पथरी होने की बात कहकर उसका इलाज किया। लेकिन जब तकलीफ अधिक हुई तो उसे रीवा के संजय गांधी अस्पताल लाया गया।

Related Topics

Latest News