REWA के अमिलकी गांव का मामला : किसान ने संदिग्ध हालत में की आत्महत्या,फंदे से लटकता मिला शव

 
image

रीवा जिले में गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत अमिलकी गांव के एक किसान ने संदिग्ध हालत में सुसाइड कर लिया है। गुरुवार की सुबह फंदे से शव लटकता हुआ देख ग्रामीणों ने घर वालों को अवगत कराया। फांसी की बात सुन घर में चीख पुकार मच गई। शोर शराबा सुन पड़ोसियों ने घटना की सूचना डायल 100 व गोविंदगढ़ पुलिस को दी।

जानकारी के बाद पहुंची गोविंदगढ़ पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। इधर गोविंदगढ़ थाना प्रभारी शिवा अग्रवाल ने सुसाइड के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना देकर शव को फंदे से उतारा गया है। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा कार्रवाई की है। अंतत: गोविंदगढ़ अस्पताल पीएम कराने के लिए भेजा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक 15 जून की सुबह अजय सिंह उर्फ पप्पू पटेल पुत्र दीना नाथ पटेल 40 वर्ष निवासी अमिलकी ने अज्ञात कारणों से सुसाइड कर लिया है। गांव वालों का कहना है कि मृतक किसान के पिता पुलिस विभाग में तैनात है। जिनकी पोस्टिंग सतना जिले में है। वहीं एक भाई रेलवे तो दूसरा भाई कोल इण्डिया लिमिटेड में है।

अजय सिंह गांव में रहकर खेती किसानी कराता था। दावा है कि ट्यूबवेल वाला पंप हाउस घर से महज कुछ दूरी पर है। रोजाना की तरह बोर वाले खेत आया था। यहां अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दे दी है। परिजनों के आरोप पर पुलिस ने दूसरे कारणों की जांच शुरू कर दी है। मृतक पक्ष के बयान लेकर पुलिस विधि अनुसार कार्रवाई कर रही है।

Related Topics

Latest News