रीवा के चौरा गांव का मामला : आधा दर्जन आरोपियों ने बोलेरो से अपहरण कर युवक को अलग अलग जगह पीटा,मौत : आरोपियों को नहीं पकड़ रही पुलिस

 
image

REWA NEWS : रीवा जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत चौरा गांव में एक सप्ताह पूर्व मारपीट में घायल युवक की मौत हो गई है। परिजनों का आरोप है कि 15 अप्रैल की रात आधा दर्जन आरोपी बोलेरो से टक्कर मारकर बाइक सवार को गिरा दिए। इसके बाद अपहरण कर अलग अलग जगहों में ले जाकर मारपीट की। सुबह सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के छिबौरा गांव में युवक बेहीशी हालत में मिला।

होश आने पर ग्रामीण युवक को संजय गांधी अस्पताल भेजवाया। वहां युवक की हालत को नाजुक देखते हुए 20 अप्रैल को रीवा से जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। सुधार न होने पर परिजन 22 अप्रैल की सुबह रीवा ला रहे थे। तभी रास्ते में घायल युवक ने दम तोड़ दिया है। ऐसे में परिजन एसजीएमएच पीएम कराने पहुंचे है। जहां मृतक के घर वाले पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाए है।

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शिवेन्द्र चतुर्वेदी उर्फ भोले पुत्र चंद्रमणि चतुर्वेदी 28 वर्ष निवासी चौरा थाना चोरहटा के साथ आधा दर्जन अपराधियों ने सात दिन पहले मारपीट की थी। पहले गांव में बोलेरो से टक्कर मार कर गिरा दिए। फिर बरा गांव, बनकुइया और भट्टा में ले जाकर मारपीट की। शरीर में गंभीर चोट लगने के कारण शनिवार की सुबह जबलपुर से लौटते समय युवक की मौत हो गई है।

इन आरोपियों पर हत्या का आरोप
मृत्यु पूर्व घायल ने बताया कि आधा दर्जन से ज्यादा लाेग मिलकर मारपीट किए है। आरोपियों में वृन्दावन चतुर्वेदी, सुमित चतुर्वेदी, रामशंकर चतुर्वेदी, उमाशंकर चतुर्वेदी, गुल्ली पाठक, सर्वेश साकेत का नाम शामिल है। सभी आरोपी शराब के तस्कर है। हमारा कोई खास विवाद नहीं है। मारपीट का कारण अज्ञात है। इधर पुलिस के पास पूरे मामले की लिखित शिकायत है। फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Related Topics

Latest News